Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 19 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

मनोहर सरकार ने महंगी दरों पर प्राइवेट बसें क्यों ली : दुष्यंत चौटाला

जननायक जनता पार्टी के नेता एवं हिसार सांसद दुष्यंत सिंह चौटाला ने रोडवेज कर्मचारियों का खुलकर समर्थन किया।

Manohar Government, Roadways employees strike, Why did Private buses get expensive, Jananayak Janata Party, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

18 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी के नेता एवं हिसार सांसद दुष्यंत सिंह चौटाला ने रोडवेज कर्मचारियों का खुलकर समर्थन करते हुए मनोहर सरकार से स्पष्टीकरण की मांग की है. उनका कहना है कि किलोमीटर योजना के तहत प्राइवेट कंपनियों की बसें हायर करने के फैसले के पीछे मनोहर सरकार की क्या मंशा हो सकती है.  दुष्यंत ने कहा इसमें जरूर कोई घोटाला है. सरकार को यह स्पष्ट करना चाहिए कि महंगी दरों पर प्राइवेट बसें क्यों ली गई हैं.
दुष्यंत ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से इस बात का जवाब मांगा है कि जो अनुबंध किया गया है उनमें कोई बैकआउट की शर्त न लागू करके पूरे दस सालों के लिए निजी बस ऑपरेटरों को प्रदेश में सवारियां ढोने की खुली छूट क्यों दी गई. सरकार ने निजी बस ऑपरेटरों से अनुबंध का जो ड्राफ्ट तैयार किया है और जिन शर्तों पर बसें ली जा रही हैं उसमें अपनों को लाभ पहुंचाने की बू आ रही है. रोडवेज में नई बसें शामिल करनी चाहिए थी जिससे लोगों को रोजगार मिलता लेकिन सरकार ने ऐसा न करके कर्मचारियों को नाराज किया है.
सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पंजाब में सरकार का निजी बस ऑपरेटरों के साथ 21 रुपये 92 पैसे प्रति किलोमीटर और राजस्थान में 20 रुपये 98 पैसे प्रति किलोमीटर का अनुबंध है जबकि हरियाणा में 32 से 37 रुपये प्रति किलोमीटर तक का अनुबंध किया गया है.


बाकी समाचार