Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 22 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जनता जान चुकी है कि चौकीदार ही चोर है : अशोक तंवर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने आरोप लगाया कि राफेल युद्धक विमान सौदे में मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया है.

The public knows that the watchman is the thief, Ashok Tanwar, the Congress state president, the Rafale warfare aircraft deal, the Modi government has misled the Supreme Court, naya haryana, नया हरियाणा

18 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने आरोप लगाया कि राफेल युद्धक विमान सौदे में मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया है. सुप्रीम कोर्ट में सरकार की ओर से गलत हलफनामा बयान दिया गया. भाजपा अपना भ्रष्टाचार छिपाने के लिए  प्रेस वार्ता करके जनता को गुमराह करने का जो कुप्रयास कर रही हैं उसे कांग्रेस सफल नहीं होने देगी. क्योंकि जनता जान चुकी है कि चौकीदार ही चोर है।
अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार की चोरी का प्रमाण खुद सरकार ने ही सुप्रीम कोर्ट के राफेल निर्णय में संशोधन करने का प्रतिवेदन करके दे दिया है. उन्होंने कहा कि झूठ अगर सौ बार भी बोला जाए तो भी वह झूठ ही रहता है. मोदी सरकार ने राफेल सौदे में न केवल कीमत के मामले में ही झूठ बोला. बल्कि रिलायंस डिफेंस लिमिटेड के गठन की तिथियों के बारे में भी गलत सूचना दी. इस सौदे पर फ्रांस के पूर्व प्रधानमंत्री तथा वर्तमान प्रधानमंत्री के वक्तव्य का गलत उल्लेख करके मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट और देश को गुमराह किया है.
तंवर ने कहा कि मोदी सरकार देश की रक्षा का केवल दिखावा करती है परंतु हकीकत इसके बिल्कुल विपरीत है. यदि मोदी सरकार को देश की सुरक्षा की थोड़ी सी भी चिंता है तो वह जवाब दें कि 126 विमान खरीदने की जगह सिर्फ 36 विमान ही क्यों खरीदें गए. मोदी सरकार को यह जवाब देना होगा कि कांग्रेस सरकार द्वारा दिए गए सौदे से 3 गुना महंगा विमान क्यों खरीदा गया. क्या इसका मकसद सीधे-सीधे अपने मित्र को लाभ पहुंचाना नहीं था. जिसके लिए देश को 41 हजार करोड़ का चूना लगाया गया. भाजपा सरकार ने जो सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र पेश किया था. वह शपथ पत्र ही झूठा था जिसके आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट दे दी.


बाकी समाचार