Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 16 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

न्यायपालिका की प्रतिष्ठा बर्बाद करने के लिए कांग्रेस ने की छल,बल, कपट, प्रपंच, धूर्तता की हदें पार

प्रधानमंत्री ने कहा किसानों की कर्जमाफी कांग्रेस का सबसे बड़ा धोखा है

पीएम नरेंद्र मोदी, कांग्रेस, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, न्यायपालिका,  राफेल मुद्दा, naya haryana, नया हरियाणा

17 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

 

राफेल मुद्दे पर केंद्र सरकार को सुप्रीम कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बाद भी कांग्रेस थमने का नाम नहीं ले रही. इन्हीं झूठे आरोपों के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की न्यायपालिका पर दबाव बनाया जा रहा है. न्यायपालिका की प्रतिष्ठा बर्बाद करने के लिए कांग्रेस केवल बल का ही इस्तेमाल नहीं करती बल्कि छल, कपट, प्रपंच और धूर्तता की हद तक पार कर जाती है. इंदिरा गांधी समेत समस्त कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए नरेंद्र मोदी जी ने कहा कि न्यायपालिका पर दबाव बनाने की शुरुआत इंदिरा गांधी ने आपातकाल के समय से ही कर दी थी. जब वह निरंकुश तरीकों का इस्तेमाल कर न्यायपालिका से चुनाव याचिका पर सुनवाई के अधिकार को भी छीन लेना चाहती थी. लेकिन न्यायपालिका इनके विरुद्ध डटकर खड़ी रही. 
नरेंद्र मोदी जी ने युवा पीढ़ी को सतर्क रहने की सलाह देते हुए कहा कि एक बार फिर न्यायपालिका पर दबाव बनाने का खेल शुरू हो गया है. देश में सबसे ज्यादा समय तक शासन करने वाली पार्टी कांग्रेस ने हमेशा खुद को हर कानून, न्यायपालिका, संस्था यहां तक कि देश से भी ऊपर समझा है. 
नरेंद्र मोदी जी ने 50 मिनट के भाषण में सोनिया गांधी या राहुल गांधी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन निशाने पर कांग्रेस को ही रखा. कांग्रेस के शासनकाल में हुए रक्षा सौदों पर उठी उंगलियों का जिक्र करते हुए मोदी जी ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि राफेल मामले में कांग्रेस ने झूठ का ही सहारा लिया है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश देख रहा है कि कांग्रेस व हमारे विरोधी उन तत्वों के साथ खड़े हैं जो हमारी सेना को मजबूत नहीं होने देना चाहते. उन्हें किन-किन देशों का समर्थन मिल रहा है यह भी किसी से छिपा नहीं है. वह ऐसी भाषा बोल रहे हैं जिस पर पाकिस्तान में तालियां बजाई जा रही हैं. मोदी जी ने किसानों की कर्ज माफी को लेकर भी कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि यह झूठ और किसानों के साथ एक बहुत बड़ा धोखा है.


बाकी समाचार