Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 16 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हुड्डा कहते हैं मैं जाट हूं, मुझे जाटों के वोट चाहिए : अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि सीएम को चाहिए केवल पंजाबियों के वोट, जाटों के साथ विश्वासघात किया

सोनीपत रैली, अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस, मनोहर सरकार, भूपेंद्र हुड्डा, अभय चौटाला, naya haryana, नया हरियाणा

17 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

कांग्रेस को वोट करने का मतलब भाजपा को वोट करने के बराबर है, कहने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शायद अब राजनीति के सभी पहलुओं को भली भांति जान गये हैं. दिल्ली में लोकसभा की सातों सीटों के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में गठबंधन होने की खबरें भी लगातार बढ़ती जा रहीं हैं. हालांकि किसी दल की ओर से अभी गठबंधन पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन सूत्रों की मानें तो आप की ओर से बातचीत पार्टी के एक वरिष्ठ नेता एवं पार्टी के लिए निर्णय लेने वाली पीएसी के सदस्य द्वारा की जा रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों भाजपा पर जहां सख्ती बरतते दिखते हैं वहीं कांग्रेस के साथ उनके स्वर नरम दिखाई पड़ रहे हैं.

हरियाणा में अपनी साफ छवि और नेक इरादों का परचम फहराने के इरादे से आये अरविंद केजरीवाल ने सोनीपत रैली में भाजपा पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि मेयर का चुनाव जीतने के लिए सीएम खट्टर विज्ञापन के जरिए जातिवाद का जहर घोल रहे हैं. उन्होंने इसी बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि खट्टर साहब पंजाबी भी आप को क्यों वोट क्यों वोट दें? आपकी मनोहर सरकार ने पिछले चार सालों में अपनी बिरादरी यानी पंजाबी के लिए किया क्या है?  जो उनको बरगला कर जाति के नाम पर वोट मांग रहे हैं. लगता है आपको बनियों, पंडितों, जाटो, दलितों, पिछड़ों के वोट की जरूरत नहीं है.
वहीं जहां चौटाला कहते हैं मैं जाट हूं इसीलिए सारे जाट मुझे वोट देना, खट्टर कहते हैं कि मैं पंजाबी हूं इसीलिए सारे पंजाबी मुझे वोट देना और हुड्डा कहते हैं कि मैं जाट हूं इसलिए सारे जाटों का वोट मुझे चाहिए. कोई यह नहीं कहता कि मैं तुम्हारे लिए स्कूल-अस्पताल ठीक कर दूंगा, इसीलिए मुझे वोट देना.
इसी पर सीएम के मीडिया एडवाइजर राजीव जैन ने कहा है कि 'आप' नेता हरियाणा में सपने बेचने के लिए चक्कर लगा रहे हैं तो वही साफ छवि का चोला ओढ़ने वाले इस राजनीतिक दल के दिल्ली में 67 विधायकों में से 23 के खिलाफ तो अदालती मामले चल रहे हैं.


बाकी समाचार