Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 24 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

फतेहाबाद में PWD विभाग का कारनामा, बिना पेड़ काटे बना दी सड़क

पिछले दिनों आरटीआई एक्टिविस्टों ने pwd मंत्री राव नरबीर सिंह की डिग्रियों के फर्जी होने के आरोप लगाए थे।

Fate of PWD department in Fatehabad, The road made without a tree,   RTI Activists had accused the pwd minister Rao Narbir Singh of being a fake of the degrees., naya haryana, नया हरियाणा

16 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

हरियाणा में pwd विभाग कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। पिछले दिनों आरटीआई एक्टिविस्टों ने pwd मंत्री राव नरबीर सिंह की डिग्रियों के फर्जी होने के आरोप लगाए थे। ये खबर सभी अखबारों व टीवी चैनलों में सुर्खियों में बनी हुई थी। अभी ये खबर ठंडी भी नहीं हुई थी कि pwd विभाग का कारनामा आगे आ गया। सोशल मीडिया पर इस कारनामे को काफी चर्चाएं चल रही हैं।
फतेहाबाद में पीडब्ल्यूडी विभाग का अजीबोगरीब कारनामा सामने आया है। यहां पर विभाग के अधिकारियों ने बिना पेड़ों के हटाए ही सड़क बना दी है। हैरानी की बात तो यह भी है कि उच्चाधिकारियों तक फाइल गई है लेकिन किसी ने इस पर आपत्ति नहीं जताई।दरअसल फतेहाबाद के शेखपुर दड़ौली और बनावाली गांव के बीच इस सड़क का निर्माण किया गया है। जो सड़क बनाई गई है उस सड़क पर दर्जनों पेड़ लगे हुए हैं जिनको हटाया नहीं गया है।

ये सारे पेड़ सड़क के बीचोंबीच है जिस वजह से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। अब स्थानीय लोगों ने इस सड़क को लेकर वीडियो बनाई और मीडियाकर्मियों को बताया। सड़क के निर्माण में एक भी पेड़ को सड़क के बीच से काटने की जहमत नहीं उठाई गई है। और विभाग के अधिकारी और कर्मचारी एक दूसरे का मुंह ताक रहे हैं। हालांकि अब वीडियो वायरल होने के बाद सड़क पर आवाजाही को रोका गया है और अधिकारियों ने भी इसे बड़ी चूक माना है।


बाकी समाचार