Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 22 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

केरल में कांग्रेस और कम्युनिस्ट मॉडल भ्रष्टाचार के मॉडल हैं: नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि पहले मूल मंत्र वीआईपी (VIP) था जबकि आज का मूल मंत्र ईपीआई (EPI) है। ईपीआई का मतलब - एवरी पर्सन इज इंपोर्टेंट।

Congress and communist models in Kerala are the models of corruption, PM Modi was the first original Vip (VIP); Today's original mantra EPI, EPI means - Everybody is an important, Narendra Modi, naya haryana, नया हरियाणा

15 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

नमो ऐप के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केरल में गवर्नेंस के दो मॉडल हैं- कांग्रेस मॉडल और कम्युनिस्ट मॉडल। यह दोनों ही मॉडल पर्याप्त भ्रष्टाचार और बेअसर गवर्नेंस वाले मॉडल है। प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज जब 130 करोड़ लोगों का देश बोलता है तो उस आवाज को सुना जाता है। फिर चाहे मुद्दा आतंकवाद का हो, आर्थिक अपराधियों को पकड़वाने का हो, आर्थिक प्रगति का हो या  जलवायु संबंधी न्याय का हो। हर मुद्दे पर भारत वैश्विक स्तर पर नरेटिव तय करता है।
पीएम मोदी ने कहा कि पहले मूल मंत्र वीआईपी (VIP) था जबकि आज का मूल मंत्र ईपीआई (EPI) है। ईपीआई का मतलब - एवरी पर्सन इज इंपोर्टेंट। हमारे देश के लिए हर व्यक्ति खास है, विशेष है क्योंकि वह इस देश का स्वाभिमान है।
मोदी जी ने तिरुवंतपुरम में एक व्यक्ति के आत्मदाह की घटना का जिक्र करते हुए  कहा कि कार्यकर्ताओं को आवेश में कदम उठाने से बचना चाहिए। गुरुवार को तिरुवंतपुरम में एक व्यक्ति के आत्मदाह कर लिया था। इसी को लेकर भाजपा ने प्रदर्शन किया और राज्य भर में बंद का आवाहन किया। हमारे लिए कुछ बुरी खबर भी है जिसने हमें बंद बुलाने के लिए बाध्य किया।


बाकी समाचार