Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 23 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हरियाणा बीजेपी के मंत्री राव नरबीर की डिग्रियां हैं फर्जी!

आरटीआई एक्टिविस्ट हरेंद्र ढींगड़ा का आरोप है.

Haryana BJP minister Rao Narbir, degrees are fake!, naya haryana, नया हरियाणा

14 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे आरटीआई एक्टिविस्ट हरेंद्र ढींगड़ा का आरोप : प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर के शैक्षणिक प्रमाण पत्र गलत। चुनाव आयोग में भी झूठे शपथ पत्र दिए। इलेक्शन कमीशन से सदस्यता रद्द करने की मांग, शिकायत भेजी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस बल के साथ पहुंचे नगर निगम के एसडीओ प्रदीप कुमार, बोले कमिश्नर यशपाल यादव के निर्देश पर आया। बोले, घर के बाहर प्रेेस से बात करने की अनुमति किससे ली। हालांकि, एसडीओ नहीं दिखा पाए शिकायत की कॉपी।

हरियाणा की PWD मंत्री राव नरबीर सिंह पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने फर्जी डिग्रियों का सहारा लिया है। आरटीआई कार्यकर्ता हरिंदर धींगड़ा ने लगाए आरोप
2004, 2009 और 20014 के चुनाव में चुनाव कमीशन को  शिक्षा की जानकारियां दी थी। तीनों बार अलग-अलग सर्टिफिकेट दिए।
कैबिनेट मंत्री ने की थी दो बार दसवीं.  1976 में दसवीं कक्षा माध्यमिक शिक्षा परिसद उत्तर प्रदेश से की थी। इसके अलावा बिरला विद्या मंदिर  नैनीताल से भी की थी दसवीं क्लास. 1986 में हिंदी साहित्य में हिंदी विश्वविद्यालय से की थी। आरटीआई कार्यकर्ता का आरोप कि दो बार दसवीं क्लास क्यों कि गई। दो बार ग्रेजवेशन भी की हुई है। आरटीआई कार्यकर्ता का ये भी आरोप है कि ये सभी शिक्षा संस्थान फर्जी, यूजीसी से किसी को कोई मान्यता नहीं ली है।


बाकी समाचार