Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 22 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अशोक तंवर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अमर्यादित शब्दों के लिए माफी माँगें

राजीव जैन का कहना है कि कांग्रेस की जीत का घमंड देश की अखंडता और राष्ट्रीयता के लिए एक बड़ा खतरा है।

Ashok Tanwar, Prime Minister Narendra Modi, unlimited words, apologies, Rajiv Jain, pride of congress victory, there is a big threat to the country's integrity and nationality., naya haryana, नया हरियाणा

14 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया एडवाइजर राजीव जैन का कहना है कि कांग्रेस की जीत का घमंड देश की अखंडता और राष्ट्रीयता के लिए एक बड़ा खतरा है। आज कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना आतंकवादी से कर रही है जबकि पाकिस्तान और उनके समर्थित आतंकवादी संगठन कांग्रेस नेताओं के देश विरोधी बयानों की सराहना करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर अपने अमर्यादित शब्दों के लिए सार्वजनिक मंच पर माफी मांगे, अन्यथा भाजपा उनका विरोध करेगी।
राजीव जैन ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राष्ट्र की अखंडता सर्वोपरि है। ऐसे व्यक्तित्व पर अँगुली उठाने से पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को पहले अपने खुद के गिरेबान में झांककर देख लेना चाहिए। उनके राजनीतिक दल के मुखिया को प्रधानमंत्री बनते देखने का सपना कांग्रेस के अलावा पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री भी देखते हैं। यही नहीं, उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से सोशल मीडिया पर अभियान चलाए जाते हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेना को बेहतर संसाधन मुहैया कराने से लेकर उनके स्वाभिमान में वृद्धि करने के लिए निरंतर प्रयासत हैं। त्योहारों पर सेना की चौकियों पर जवानों के साथ खड़े होते हैं। सालों से अटके वन रैंक-वन पेंशन को भी उन्होंने लागू किया है।


बाकी समाचार