Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

जो परिवार एक नहीं रख पाए तो प्रदेश क्या चलाएंगे : मनोहर लाल

नगर निगम के चुनावों में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है.

Chief Minister Manohar Lal, BJP in charge Anil Jain, municipal elections, Karnal, Panipat, Hisar, Yamunanagar, Rohtak, naya haryana, नया हरियाणा

13 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

नगर निगम के चुनावों में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है, क्योंकि 3 राज्यों में बीजेपी के खिलाफ परिणाम आने से हरियाणा की बीजेपी सरकार में भय का वातावरण बना हुआ है. दूसरा कारण इनेलो व कांग्रेस दोनों का  मिलकर चुनाव लड़ना चिंता का कारण बना हुआ है. खासकर करनाल सीट पर विपक्ष ये संदेश देना चाहता है कि मनोहर लाल अपने करनाल में तो मेयर बनवा नहीं सकते, विधायक या सांसद कहा से बनवाएंगे. 

नगर निगम के चुनावों में प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि परिवार की दो-दो पार्टियां हो गई हैं, ऐसे में जो परिवार एक नहीं रख पाए तो प्रदेश क्या चलाएंगे. सीएम ने पानीपत नगर निगम चुनाव के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए ये बात कही.

हरियाणा भाजपा प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि 5 राज्यों के चुनाव परिणामों का हरियाणा पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने प्रदेश में बहुत काम किया है और जनता उनके कामकाज से खुश भी है. भाजपा सरकार ने प्रदेश से गुंडागर्दी, प्रोपर्टी डीलर के साम्राज्य को समाप्त किया और पारदर्शी सरकार दी है. आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी बहुमत से सरकार बनाएगी. बीजेपी के सारे मंत्री और पदाधिकारी इन दिनों नगर निगम के चुनावों में लगे हुए हैं.


बाकी समाचार