Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 22 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पृथला विधायक टेकचंद शर्मा के दामाद पर हुआ केस दर्ज

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के तीन राज्यों के प्रभारी डॉ. मेघराज ने हरियाणा में पृथला विधानसभा से पार्टी के एकमात्र विधायक टेकचंद शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था.

Suspended Assembly, Faridabad Lok Sabha, MLA Tech Chand Sharma, suspended from BSP, naya haryana, नया हरियाणा

11 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

ऑफिस में घुसकर  तोड़फोड़ करने  वाह जान से मारने की धमकी देने के आरोप में फरीदाबाद पुलिस ने बसपा के विधायक टेकचंद शर्मा के दामाद सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विधायक के दामाद के खिलाफ खुद विधायक के ही चचेरे भाई  कल्याण शर्मा ने यह केस दर्ज करवाया है। इस केस में खुद विधायक टेकचंद शर्मा सहित  हरियाणा पुलिस के एक थानेदार के खिलाफ भी शिकायत दी गई थी लेकिन जांच में विधायक और थानेदार को बाहर निकाल दिया गया। अप पुलिस ने इस संबंध में विधायक के दामाद सहित कई लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक टेकचंद शर्मा के चचेरे भाई कल्याण शर्मा का है. जिन्होंने टेकचंद शर्मा के दामाद सहित कई लोगों के खिलाफ ऑफिस में घुसकर तोड़फोड़ करने में जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित कल्याण शर्मा की मानें तो टेकचंद शर्मा उनके चचेरे भाई हैं और उनके दामाद दिनेश व उसके दोस्तों ने उनके ऑफिस में घुसकर तोड़फोड़ की थी। पुलिस ने इस घटना के संबंध में उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। तब इस मामले में उन्होंने अदालत का सहारा लिया और अदालत के आदेश पर अब इन सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 कल्याण शर्मा की मानें तो विधायक टेकचंद शर्मा ने खुद ने ही पहले अपने दामाद के खिलाफ लगभग 17 मुकदमे तरह-तरह की धाराओं के तहत दर्ज करवाएं हुए हैं। अब उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं और मुकदमा दर्ज करवाने की तैयारी कर रहे हैं।  वहीं इस मामले की जांच कर रहे हैं हरियाणा पुलिस के ईएसआई असमान खान की मानें तो अदालत के आदेश पर पुलिस ने विधायक टेकचंद शर्मा के दमाद दिनेश के अलावा कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है जो भी तथ्य होंगे उसी के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।


बाकी समाचार