Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 23 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

17 फरवरी को कुरुक्षेत्र में इनेलो की विशाल रैली का ऐलान : अभय चौटाला

पांडू पिंडारा में दुष्यंत चौटाला के शक्ति प्रदर्शन के बाद इनेलो ने किया विशाल रैली का ऐलान।

A large rally will be held in Kurukshetra, INLD, Abhay Singh Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

10 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

पांडू पिंडारा में दुष्यंत चौटाला के शक्ति प्रदर्शन के बाद इनेलो ने किया विशाल रैली का ऐलान। दुष्यंत चौटाला को जवाब देने के लिए अभय सिंह चौटाला ने कुरुक्षेत्र में 17 फरवरी को विशाल रैली की घोषणा की है। यह रैली 'जन अधिकार यात्रा' के माध्यम से 90 हलकों में कांग्रेस के दस साल के कुशासन और भाजपा के चार साल के जन विरोधी रवैये की पोल भी खुलेगी। कुरुक्षेत्र की पवित्र धरती पर विशाल रैली का आयोजन कर लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रदेश की जनता को एकजुट किया जाएगा। दरअसल यह विशाल रैली दुष्यंत को जवाबी हमला है जो लोकसभा चुनाव का बिगुल भी बजाएगी। रैली में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला के साथ इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला भी शामिल होंगे। रैली से पहले ओम प्रकाश चौटाला पैरोल पैरोल चौटाला पैरोल पैरोल चौटाला भी शामिल होंगे। रैली से पहले ओम प्रकाश चौटाला पैरोल पैरोल चौटाला पैरोल पैरोल। रैली से पहले ओम प्रकाश चौटाला पैरोल पैरोल चौटाला पैरोल पैरोल पर बाहर आ जाएंगे। कुरुक्षेत्र रैली की घोषणा अभय सिंह चौटाला ने चंडीगढ़ के जाट भवन में राज्य कार्यकारिणी बैठक के दौरान की।
दुष्यंत चौटाला ने कल पांडू पंडारा में राजनीतिक जंग का ऐलान जननायक जनता पार्टी के रूप में किया। तो वहीं अभय ने दुष्यंत के नई पार्टी बनाने पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी का कोई लालच नहीं है। नैना चौटाला जब चाहे इस्तीफा दे दें। उन्होंने भाभी के साथ ही दुष्यंत को भी इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव लड़ने की चुनौती दी। अभय चौटाला ने कहा कि अगर इस्तीफा देने के बाद दोबारा चुनाव लड़ कर जमानत बचा ले तो वह इस्तीफा दे देंगे। नई पार्टी का कोई असर इनेलो पर नहीं पड़ेगा क्योंकि चौटाला गांव में पहले भी 1500 वोट की दूसरे दलों को पड़ते थे और अब भी इतने ही पड़ेंगे।


बाकी समाचार