Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

चाचा-भतीजे दोनों ने 9 दिसंबर को खींची पार्टी की कमान

दुष्यंत चौटाला 9 दिसंबर को पार्टी की विधिवत घोषणा करेंगे.

abhay singh chautala, dushyant chautala, jind, chandigarh, naya haryana, नया हरियाणा

7 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

इनेलो चौटाला परिवार में चल रही उठापटक के बीच हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने बड़ा दांव खेलने की कोशिश की है। जहां 9 दिसंबर को जींद में हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला की रैली है वहीं अभय सिंह चौटाला ने 9 दिसंबर को ही चंडीगढ़ में पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी मीटिंग बुला ली है। यह लगातार दूसरा मौका है जब परिवार के क्लेश के बीच अभय ने ऐसा कदम उठाया है। इससे पहले 17 नवंबर को पूर्व सांसद डॉ अजय सिंह चौटाला ने जींद में प्रदेश कार्यकारिणी मीटिंग बुलाई थी। ठीक उसी समय अभय चौटाला ने अजय चौटाला के समानांतर 17 नवंबर को ही चंडीगढ़ में इनेलो की प्रदेश कार्यकारिणी मीटिंग बुलाई थी।
अभय सिंह चौटाला के इस बड़े फैसले को जींद रैली के असर से जोड़कर देखा जा रहा है। जहां अभय खेमे को यह डर था कि कहीं उनके खेमे के एमएलए और नेता उनसे अलग होकर दुष्यंत के साथ में न खड़े हो जाये। जबकि इनेलो का कहना है कि यह मीटिंग नगर निगम इलेक्शन और प्रदेश के राजनीतिक हालात पर चर्चा के लिए बुलाई जा रही है। प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का समय सुबह 11:00 बजे का है जो कि चंडीगढ़ स्थित जाट भवन में होगी। इसका जींद रैली से कोई लेना देना नहीं। इनेलो-बीएसपी गठबंधन ने निगम में मेयर पद के लिए पार्टी सिंबल पर उम्मीदवार उतारे हैं। ऐसे में इलेक्शन की रणनीति तय करने के लिए यह प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग बुलाई है।


बाकी समाचार