Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 25 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हाईकोर्ट ने लगाई एचएसएससी सचिव को फटकार: जेल भेजना हमें अच्छे से आता है

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन को कड़ी फटकार लगाई है।

Punishment to the Punjab Haryana High Court, HSSC Secretary, sending us to jail gets good, naya haryana, नया हरियाणा

7 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

3 महीने पहले आदेश के बावजूद जवाब दाखिल न करने पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन को कड़ी फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा है कि आदेश को हल्के में लेने वाले अधिकारी को जेल भेजने में हमें देरी नहीं लगेगी। कोर्ट ने एचएसएससी सचिव पर 10000 का जुर्माना लगाते हुए अगली सुनवाई पर जवाब दाखिल करने के आदेश दिए हैं। 
याचिका दाखिल करते हुए विनोद कुमार ने बताया था कि हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमिशन में ड्राइवर पद पर भर्ती निकाली थी। याची बीसी बी वर्ग से संबंध रखता है और उसने भर्ती के लिए आवेदन किया था। याची ने बताया कि वह लिखित परीक्षा पास कर चुका था और ड्राइविंग टेस्ट भी क्लियर था। बावजूद इसके उसे इंटरव्यू के लिए नहीं बुलाया गया। याचिकाकर्ता ने बताया कि याची आउटस्टैंडिंग स्पोर्ट्स पर्सन की श्रेणी में आता है। फिर भी उसके साथ अन्याय किया गया।
 कोर्ट ने कहा कि ऐसे अधिकारियों को सबक सिखाना जरूरी है। कोर्ट ने सचिव पर ₹10000 जुर्माना लगा दिया। साथ ही कहा कि अधिकारी कोर्ट के आदेश को हल्के में न लें, वरना जेल कैसे भेजा जाता है हमें अच्छी तरह से आता है।


बाकी समाचार