Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 20 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मंत्री अनिल विज ने राम भक्तों को जबरन राम मंदिर बनाने के लिए उकसाया

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज हमेशा अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं.

Minister Anil Vij, incited to build Ram temple, naya haryana, नया हरियाणा

6 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

हरियाणा के केबिनेट मंत्री अनिल विज  ने राम मंदिर को लेकर एक बार फिर बड़ा ब्यान दिया है।  इस बार अनिल विज ने अपने ब्यान में राम भक्तों को जबरन राम मंदिर बनाने के लिए उकसाया है।  विज ने यह भी कहा कf जब बाबर शक्तिशाली था, तो उसने जबरन राम मंदिर का ढांचा गिरवा दिया और वहां मस्जिद बनवा ली. और जब राम भक्त शक्तिशाली हुए उन्होंने वो ढांचा गिरवा दिया।  विज ने कहा राम भक्त जब और शक्तिशाली होंगे तो वो ढांचा फिर वहां बन जाएगा।  विज बाबर पर हमला बोलते हुए कहा की बाबर ने जब मस्जिद तोड़ी थी तो किसी कानून के तहत न तोड़ कर अपनी ताकत के बल पर तोड़ी थी। विज ने कहा की राम भक्तों को भी अपनी ताकत के दम पर हिन्दुस्तान के माथे पर लगा कलंक मिटा कर वहां भव्य मंदिर बनाना पड़ेगा।  

मंत्री अनिल विज अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. जिस कारण इन्हें मीडिया भले ही सीरियस लेता रहता है परंतु राजनीति के जानकार इन्हें सीरियस नहीं लेते, क्योंकि ये समय-बेसमय अपने बयान देने के लिए जाने जाते हैं. विवादास्पद बयानों के लिए ये जाने जाते हैं. आज ही दिन अयोध्या में बाबरी मस्जिद को तोड़ा गया था.


बाकी समाचार