Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 14 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हिसार नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की रेखा एरन ने बीजेपी के गौतम सरदाना की बढ़ाई मुश्किलें

जिंदल परिवार व कुलदीप बिश्नोई के एक साथ आने पर भाजपा के पसीने छूंटने लगे हैं.

Hissar Municipal Corporation Elections, Rekha Aron of Congress, Gautam Sardana of BJP, BJP President Subhash Barla, naya haryana, नया हरियाणा

6 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने हिसार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हिसार में बीजेपी पार्टी का मेयर बनेगा और सभी वार्डों में बीजेपी पार्टी के पार्षद ही विजई होंगे. उन्होंने कहा कि सभी विरोधी पार्टियों का उनके सामने कोई जनाधार नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने सिंबल पर चुनाव लड़ने से मना कर दी. इसलिए उनके उम्मीदवार के सामने कोई और उम्मीदवार नहीं है. सुभाष बराला ने कुलदीप बिश्नोई और जिंदल हाउस की तरफ से खड़े किए गए उम्मीदवार हनुमान ऐरा की पत्नी रेखा ऐरन के बारे में बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास कोई और उम्मीदवार नहीं था. इसलिए इसलिए ऐसे उम्मीद्वार  को मेयर पद के लिए उतारा है. आपको बता दें 3 दिन पहले तक हनुमान ऐरन बीजेपी पार्टी में था और बीजेपी पार्टी द्वारा मेयर पद का टिकट नहीं दिए जाने पर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है.
सुभाष बराला आज यहां बीजेपी के मेयर पद के उम्मीदवार गौतम सरदाना के नामांकन के मौके पर यहां पहुंचे थे. इस अवसर पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल स्थानीय विधायक कमल गुप्ता राज्यसभा सांसद डीपी वत्स भी मौजूद थे.

बताया जा रहा है कि जिंदल परिवार व कुलदीप बिश्नोई के एक साथ आने पर भाजपा के पसीने छूंटने लगे हैं. माना ये जा रहा था कि ये दोनों घराने एक नहीं होंगे, परंतु इन्होंने एकजुटता दिखाते हुए बीजेपी उम्मीदवार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.


बाकी समाचार