Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 14 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

राव इंद्रजीत सत्ता में बने रहने के लिए अपना पाला बदल लेने में माहिर रहे हैं : अभय सिंह चौटाला

उन्होंने दुष्यंत पर बलोते हुए कहा कि पार्टी चलाना तो दूर की बात है, पहले वह पार्टी बना तो लें।

Rao Inderjit, Abhay Singh Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

6 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

इनेलो के भीतर मचे घमासान की गहमागहमी अभय सिंह चौटाला और दुष्यंत सिंह चौटाला के बयानों में साफ देखी जा सकती है।  जहाँ इनेलो नेता अभय सिंह  चौटाला ने अपने भतीजे दुष्यंत चौटाला पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी चलाना तो दूर की बात है, पहले वह पार्टी बना तो लें। वहीं दूसरी तरफ दुष्यंत सिंह चौटाला भी यह कहते नजर आये कि अहंकारियों का अहंकार जल्द ही दूर होगा।
अभय सिंह चौटाला ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत पर निशाना साधते हुए कहा कि राव और उनके पिता स्वर्गीय राव बिरेंदर सिंह ने अपने इलाके का हमेशा शोषण किया है और केवल अपनी चौधर की लड़ाई लड़ी। उन्होंने केवल दक्षिण हरियाणा के लोगों को गुमराह करने का काम किया। कभी भी इस क्षेत्र के हकों के लिए आवाज नहीं उठाई। राव इंद्रजीत सत्ता में बने रहने के लिए अपना पाला बदल लेने में माहिर रहे हैं। अब भाजपा की सरकार न बनती देख जल्द ही पार्टी छोड़ भागते नजर आएंगे। अगर इंद्रजीत को इस  क्षेत्र से हमदर्दी होती तो एसवाईएल नहर का पानी यहां लाने के लिए उन्होंने प्रयास किए होते। उन्होंने कहा कि चौधरी देवी लाल और चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने सदैव इस क्षेत्र के हकों की लड़ाई लड़ी है। साथ ही कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन मजबूत है और लोकसभा व विधानसभा चुनाव इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला व मायावती के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।


बाकी समाचार