Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 11 दिसंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

दुष्यंत चौटाला ओमप्रकाश चौटाला से माफी नहीं मांगेगे : नैना चौटाला

अभय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला को ओमप्रकाश चौटाला से माफी मांगने का प्रस्ताव रखा था.

Om Prakash Chautala, Abhay Singh Chautala, Dushyant Chautala, Naina Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

5 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

इनेलो किसान सैल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष निशान  सिंह ने अभय चौटाला पर जमकर निशाना साधा।  उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने ऐसी कौन सी गलती की है जिस पर वे अभय चौटाला से माफ़ी मांगे। उन्होंने कहा कि अजय चौटाला , दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को पार्टी से बाहर निकालकर उनसे ज्यादती की है। अभय चौटाला द्वारा अपमान करने के बाद ही इनैलो के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पार्टी से इस्तीफे दिए हैं।  वे तो कांग्रेस के पेड़ कार्यकर्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में दुष्यंत चौटाला एक उभरता चेहरा है जिसे हरियाणा की जनता पसंद करती है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला दुनिया में फ्यूचर लीडर में 29वे नंबर पर आया है जो एक सम्मान की बात है। निशान सिंह आज सिरसा में चौटाला हाउस में कार्यकर्ताओ की मीटिंग ले रहे थे। साथ ही निशान सिंह ने कार्यकर्ताओ को 9 दिसंबर की जींद रैली के लिए न्यौता भी दिया। 

इनेलो विधायक नैना चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि एक आदमी ने लालच अहंकार से सारा खेल बिगाड़ दिया है। उन्होंने कहा कि अब कहा जा रहा है कि दुष्यंत माफी मांगे। लेकिन दुष्यंत माफी क्यों व किस बात की मांगे। दुष्यंत माफी नहीं मांगेंगे। बल्कि नई पार्टी का बिगुल बजेगा। नई पार्टी को लेकर पूरे हरियाणा के लोगों में जो जोश है उसके चलते अब पार्टी जीत का झंडा फहरा कर ही रहेंगी। विधायक नैना चौटाला ने कहा कि हमारे परिवार के 2 लोग ही जेल गए थे। लेकिन पूरा जीवन लगा कर खड़ी की गई पार्टी को कुछ लोगों ने 4 साल में ही दीमक की तरह चाट कर खोखला कर दिया। अब 9 दिसंबर को पांडु पिंडारा में इनेलो को पूरी तरह तिलांजलि दी जाएगी और वहीं से नई पार्टी की घोषणा भी होगी। नैना चौटाला ने अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि गोल्फ खेलने वालों के घुटने घिस चुके हैं और आगे भी घिसते ही रहेंगे।
नैना चौटाला ने कहा कि अजय चौटाला को पार्टी से निकालने के बाद अब उन लोगों को नींद नहीं आती होगी। वह खुद अपना जनाधार खिसकने पर अजय चौटाला से माफी मांगने की सोच रहे होंगे। विधायक नैना चौटाला ने कहा कि जींद में 9 दिसंबर को सांसद दुष्यंत की रैली के बाद फाइव स्टार जिंदगी जीने वालों की चोटी में पसीना आएगा। दादरी- भिवानी क्षेत्र अजय चौटाला की कर्मभूमि रही है। 40 वर्षों तक उन्होंने आपकी सेवा की है। दुष्यंत पर विश्वास करें, आपकी मेहनत जाया नहीं जाने देंगे।


बाकी समाचार