Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 16 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

राव इंद्रजीत सिंह को राजस्थान के विधानसभा चुनाव से नहीं है कोई सरोकार

21 करोड रुपए की लागत से बनने वाले इस अंडरपास का निर्माण कार्य 18 माह में पूरा कराने का लक्ष्य रखा गया है।

Rao Inderjit Singh, naya haryana, नया हरियाणा

4 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

मोदी केबिनेट के ये कैसे केंद्रीय मंत्री हैं, जिन्हें पड़ोसी राज्य राजस्थान में हो रहे विधानसभा चुनावों से शायद कोई सरोकार ही नहीं है। यह हम नहीं, बल्कि खुद मंत्री जी कह रहे हैं। 

दरअसल, आज रेवाड़ी में रेलवे क्रॉसिंग 58बी पर क्षेत्र के लोगों की लंबे अरसे से चली आ रही मांग को पूरा करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने इस रेलवे फाटक पर बनने वाले अंडरपास का शिलान्यास किया। इसके उपरांत जब पत्रकारों ने उनसे राजस्थान में हो रहे विधानसभा चुनावों की स्थिति के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि मैं हरियाणा का हूं, यह सवाल राजस्थान वालों से पूछो।

वहीं इस दौरान अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस रेलवे फाटक पर अंडरपास न होने से क्षेत्र के लोगों को आवागमन में भारी असुविधा का सामना करना पड़ता था. जिसे ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार ने अब यहां अंडरपास का निर्माण शुरू कराने का फैसला लेकर क्षेत्र के लोगों को यह बड़ी सौगात दी है। यहां अंडरपास का निर्माण होने के बाद लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।

उन्होंने कहा कि 21 करोड रुपए की लागत से बनने वाले इस अंडरपास का निर्माण कार्य 18 माह में पूरा कराने का लक्ष्य रखा गया है। वहीं सैनिक स्कूल के निर्माण में देरी के सवाल पर राव इंदरजीत ने कहा कि निर्माण में अगर बजट की कहीं कमी है तो वह हरियाणा सरकार से बात करेंगे और सैनिक स्कूल का निर्माण जल्द पूरा कराया जाएगा।


बाकी समाचार