Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 27 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

यमुनानगर नगर निगम चुनाव : बीजेपी के प्रत्याशी वोट मांग कर शर्मिंदा ना करें

पिछले चार सालों में कोई भी विकास कार्य नही हुआ है. 

Yamuna Nagar Municipal Corporation Election, BJP Haryana, naya haryana, नया हरियाणा

4 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

सबका साथ सबका विकास का दम भरने वाली भाजपा सरकार से यमुनानगर के वार्ड नंबर 5 के लोग इतने खफा हैं कि बीते दिनों भाजपा द्वारा मेयर पद के प्रत्याक्षियों की घोषणा की हैं. जिससे ना खुश  उन्होंने अपनी कॉलोनी में बोर्ड लगाने शुरू कर दिए हैं. जिस पर लिखा हुआ है कि बीजेपी के प्रत्याशी वोट मांग कर शर्मिंदा ना करें, क्योंकि उनकी कॉलोनी में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है।

  बीजेपी वाले वोट मांग कर शर्मिंदा ना करे, इस तरीके के बोर्ड व बैनर लगाकर यमुनानगर के वार्ड नंबर 5 के निवासियों ने अपना रोष प्रकट करना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि जब  वोट मांगने आते हैं तो बड़े बड़े वादे किए जाते हैं, लेकिन उसके बाद कोई भी यहां आकर नही देखता. कॉलोनी के इतना बुरा हाल हैं, सड़कें नही हैं, नालियां बन्द पड़ी है और बारिशों में सड़कों पर तीन-तीन फुट पानी भर जाता है,  घरों में पानी भर जाता है, बच्चे भी स्कूल नहीं जा पाते. ऐसे में अब हम तभी वोट देंगे जब तक हमारी सड़के नही बनती अन्यथा वोट नही डालेंगे।

 वही संजीव ने बताया कि वार्ड में समस्यओं का अंबार है  और आज तक कोई भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है. पानी से लेकर सड़कों तक का हाल बेहाल है. बीजेपी नेताओं द्वारा धोखे से यहां फैक्ट्री लगाई गई है. जिससे कॉलोनीवासी बहुत परेशान हैं ओर हमें मकान बेचने के लिए बोला जाता है  ओर स्ट्रीट लाइट तो सिर्फ दिखावे के लिए ही लगाई गई हैं. अंधेरा होने से यहां अपराध भी बढ़ रहे हैं. जो काम हुआ है वो पूर्व स्पीकर अकरम खान द्वारा ही किये गए हैं और पिछले चार सालों में कोई भी विकास कार्य नही हुआ है. 


बाकी समाचार