Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हुड्डा इन चुनावों में जिस पर भी हाथ रखेंगे, उसी की गर्दन काट देंगे : मनीष ग्रोवर

उन्होंने कहा कि हमने तो दाना डाला था, लेकिन ये तो मैदान छोड़ के भाग गए।

Former CM Bhupinder Singh Hooda, Rohtak Municipal Corporation Elections, Manmohan Goyal, Manish Grover, naya haryana, नया हरियाणा

3 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

कांग्रेस और इनेलो कह रही है निगम चुनाव के नतीजे आने के बाद भाजपा को अपनी औकात का पता चल जाएगा। वहीं भाजपा के नेता भी खरी खोटी कहने से नहीं चूक रहे हैं। रोहतक से विधायक एवं सहकारिता राज्य मंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर तीर छोड़ते हुए कहा कि हमने तो दाना डाला था, लेकिन ये तो मैदान छोड़ के भाग गए। अब हुड्डा इन चुनावों में जिस पर भी हाथ रखेंगे, उसी की गर्दन काट देंगे। अगर हिम्मत है तो सीधे मैदान में आएं। 

 ग्रोवर बोले ये चुनाव हमारे लिए कोई चुनौती नही हैं. हमने विकास के काम किए हैं जो  चुनाव के नतीजों में सामने भी आ जाएगा। सभी निगमों में भाजपा का परचम लहराएगा। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि हमने तो दाना डाला था, लेकिन कांग्रेस तो भाग खड़ी हुई। अशोक तंवर को तो इस्तीफा दे देना चाहिए, जब उनकी संगठन में कुछ चलती ही नहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस चुनाव में जिसके सिर पर हाथ रखेंगे, उसका सिर वे खुद ही काट देंगे।

 उन्होंने कहा कि रोहतक में मनमोहन गोयल को टिकट मिली है, जो ओर दावेदार थे वे भी साथ हैं. किसी प्रकार की नाराजगी कार्यकर्ताओं में नहीं है। रणदीप सुरजेवाला द्वारा सीएम को कमजोर कहे जाने पर जवाब देते हुए ग्रोवर ने कहा कि पप्पू की गोद मे बैठने की बजाए, विधानसभा में आएं, उनकी हर बात का जवाब मिलेगा।


बाकी समाचार