Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 16 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मुझे चाचा ने नहीं हिसार की जनता ने सांसद बनाया : दुष्यंत चौटाला

उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

 Abhay Singh, the people of Hisar made MP, Dushyant Chautala, Palwal district, Banchari village, naya haryana, नया हरियाणा

3 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

पलवल के गांव बंचारी में पहुंचने पर सांसद दुष्यंत चौटाला का फूल मालाओं के साथ बहुत ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. हजारों की संख्या में लोग सांसद दुष्यंत चौटाला को सुनने के लिए बंचारी गांव पहुंचे। इस मौके पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश की भाजपा सरकार के साथ-साथ पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पीएम ने हरियाणा में बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था लेकिन हमें भाजपा की सरकार में कहीं भी स्कूलों में किसी नए क्लासरूम का निर्माण दिखाई नहीं देता।

हरियाणा में तीस चालीस सालों से बने हुए भवनों में ही सरकारी स्कूल चल रहे हैं। आज प्रदेश को महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध में आगे ले जाने का काम किया है और हरियाणा में रोडवेज की नई बसे शुरू करना तो दूर गुजरात के अपने भाई बंधुओं की 700 बसें हरियाणा में लाने का काम किया है। लोगों की अब प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फैकने का समय आ गया है।  आज प्रदेश के अंदर एक ऐसी विचारधारा बदलाल चाहती है जो कहीं न कहीं चौधरी देवीलाल जी को याद करती है।  9 दिसंबर को जीद की रैली में पहुंचर समस्त हरियाणा सम्मेलन में आना होगा। आज प्रदेश में जो परिस्थितियां बन रहीं है वो प्रदेश की तकदीर और तसवीर बदलने का काम करेंगी।

जींद की रैली हरियाणा प्रदेश की राजनीति में एक नई शुरूआत के तौर पर जानी जाएगी। जिस प्रकार से पिछल चार सालों में भाजपा सरकार ने हरियाणा में हरियाणा एक हरियाणवी एक बोलकर ठगने और जातियों में बाटने का काम किया है उसका भी हिसाब रैली में सरकार से लिया जाएगा। और प्रदेश के अंदर महिलाओं को युवाओं को दुकानदार और व्यापारियों को किसान और मजदूरों को एक नई विचारधारा के साथ सोचना होगा कि 2019 में प्रदेश की तसवीर और तकदीर कैसे बदलनी होगी।  वहीं सांसद दुष्यंत चौटाला ने अपने चाचा अभय सिंह चौटाला पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि वो कहते हैं कि मैने दुष्यंत को एमपी और नेता बना दिया लेकिन मुझे हिसार की जनता ने एमपी बनाने का काम किया है और प्रदेश की जनता ने नेता बनाया है और कठिन परिस्थितियों में भी प्रदेश की जनता ने मुझे मजबूत करने का काम किया है।   


बाकी समाचार