Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 16 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

एक डूबती नाव ले रही डूबी नाव का सहारा: कैप्टन अभिमन्यु

नारनौंद विधानसभा क्षेत्र की 36 बिरादरी ने पहली बार विकास की झांकी देखी है।

Dushyant Chautala, Ramkumar Gautam, Capt Abhimanyu, naya haryana, नया हरियाणा

3 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

दुष्यंत चौटाला का अपने  साथ रामकुमार गौतम का साथ लाना काफी महंगा पड़ता हुआ दिख रहा है. कल दिनभर सोशल मीडिया पर इसकी खूब आलोचना होती रही. खासकर दुष्यंत समर्थकों में इस निर्णय से काफी निराशा देखी जा रही है. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि जाटों का आरक्षण खत्म करवाने में रामकुमार गौतम का हाथ रहा है.  

वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि एक डूबती हुई नाव डूबी हुई नाव का सहारा ले रही है। रामकुमार गौत्तम का दुष्यंत चौटाला का समर्थन करना इसका जीता-जागता उदाहरण है। यह बात उन्होंने आज गांव सुलचानी में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कही।
कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला के किसानों को एक लाख रुपये के कर्ज माफी के बयान पर वित्तमंत्री ने कहा कि जब ये लोग 10 वर्षों तक सरकार में रहते हुए दलितों व किसानों को लूट रहे थे तब इन्हें उनके हितों का ख्याल नहीं आया और विपक्ष में आते ही इन्हें किसानों के हित याद आने लगे। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर दायर चार्जशीट के संबंध में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके पापों की फेरहिस्त इतनी लंबी है कि अंतोगत्वा उन्हें इनका परिणाम भुगतना पड़ेगा। जिन्होंने किसानों को लूटा और परिवारवाद का जो तांडव खेला है, उन्हें जनता और परमात्मा, दोनों ही माफ नहीं करेंगे।
वित्तमंत्री ने कहा कि नारनौंद विधानसभा क्षेत्र की 36 बिरादरी ने पहली बार विकास की झांकी देखी है। शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़कें, सिंचाई व पीने के पानी आदि हर क्षेत्र में नारनौंद आगे बढ़ रहा है। विकास की यह बयार देखकर नए लोग भी भाजपा में आने को लालायित हैं। उन्होंने कहा कि 2019 में केंद्र और हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकारें बनेंगी।


बाकी समाचार