Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 24 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हरियाणा की जनता एक अनाड़ी को सत्ता सौंपकर पछता रही है : रणदीप सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला और मनोहर लाल के बीच जुबानी जंग बढ़ती जा रही है.

Chief Minister Manohar Lal, Randeep Surjewala, naya haryana, नया हरियाणा

3 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

हरियाणा की राजनीति में रणदीप सुरजेवाला उनके मनोहर लाल के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और कैथल से विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर देश के इतिहास में सबसे बड़े किसान और युवा विरोधी साबित हुए हैं.
 सुरजेवाला ने कहा कि सरकार रोजगार देने की बजाय छीनने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव में हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा भी भाजपा सरकार द्वारा हवा हवाई हो गया है. उनके कार्यकाल में अब तक 23 पेपर लीक हो चुके हैं. हरियाणा की जनता एक अनाड़ी को सत्ता सौंपकर पछता रही है।
सुरजेवाला ने कहा कि खट्टर भाजपा सरकार एक तरफ भ्रष्टाचार को खत्म करने के दावे करती है, लेकिन दूसरी और प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. भ्रष्टाचार के आरोपों में हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के चेयरमैन भारत भूषण भारती को हटाने के बाद फिर से 3 साल के लिए कमीशन का चेयरमैन नियुक्त कर दिया. उन्होंने कहा कि कैथल की बात की जाए तो कांग्रेस शासन में मंजूर शहर के बीच जो सिटी स्क्वेयर मंजूर किया गया था आज तक पूरा नहीं किया गया।

गौरतलब है कि जब से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनके पिता के सीडी कांड का जिक्र किया है, तब से रणदीप सुरजेवाला आक्रामक दिखने लगे हैं.


बाकी समाचार