Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 14 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कांग्रेस के बड़े नेता की इनेलो में जल्द हो सकती है घर वापसी

कांग्रेस के कई बड़े नेता हो सकते हैं इनेलो में शामिल.

inld, haryana congress, naya haryana, नया हरियाणा

1 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

राजनीतिक गलियारों में चुनावी साल शुरू होते ही ऐसी च्रर्चाएं आमतौर पर चलने लग जाती हैं कि कौन किस दल को छोड़ सकता है और कौन किस दल में शामिल हो सकता है. क्योंकि राजनीति में क्रिकेट आदि खेलों की तरह पल-पल में परिस्थितियां बदलती रहती हैं. बदलते हालातों में नेता भी अपना नफा-नुकसान देखते रहते हैं.

कांग्रेस के एक बड़े नेता जो पूर्व वित्त मंत्री रह चुके हैं, उनको लेकर चर्चाएं हैं कि वो इनेलो जल्दी ही घर वापसी कर सकते हैं. क्योंकि अजय चौटाला परिवार और दुष्यंत के इनेलो से निकाले जाने के बाद हिसार में इनेलो के पास फिलहाल कोई बड़ा चेहरा नहीं रहा है. ऐसे में उन पुराने लोकदली का इनेलो में घर वापसी संयोग बनता हुआ साफ नजर आ रहा है. 

ये भी कहा जा रहा है कि इनके अलावा कई दूसरे बड़े नेता भी इनेलो में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि पूर्व सीएम के खिलाफ सीबीआई की चार्जशीटें लगातार बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में रोहतक, झज्जर आदि हुड्डा के गढ़ माने जाने वाले एरिया में इनेलो का ग्राफ बढ़ने की संभावना नजर आ रही हैं. 

कहा ये भी जा रहा है कि पूर्व वित्तमंत्री अजय चौटाला के कारण ही इनेलो छोड़कर गए थे. ऐसे में अजय चौटाला परिवार की ब्रखास्तगी के बाद उनकी घर वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं. हो सकता है कि ये हिसार जिले की किसी सीट पर या फतेहाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं.

सोशल मीडिया पर हो रहा है पोस्ट वायरल. 

<?= inld, haryana congress; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

 

 संपत सिंह ने ऐसे किसी बयान से साफ इन्कार किया है। कह रहे हैं कि शिकायत करूंगा ऐसी खबर फैलाने वालों के खिलाफ।
मेरे नेता चौधरी देवीलाल थे, ओमप्रकाश चौटाला से सीनियर-जूनियर का रिश्ता था बस -संपत सिंह
कांग्रेस में ही रहूंगा, नलवा से चुनाव की इच्छा -संपत सिंह


बाकी समाचार