Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शुक्रवार, 14 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कुरुक्षेत्र में मनोेहरलाल के पीए अभिमन्यु देख रहे थे अश्लील वीडियो

बताया जाता है कि मनोहर लाल के खास माने जाने वाले जवाहर यादव के रिश्तेदार हैं अभिमन्यु.

Kurukshetra, Geeta Mahotsav, Chief Minister Manohar Lal, PA Abhimanyu, watching porn videos, naya haryana, नया हरियाणा

1 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

कुरुक्षेत्र की धर्मस्थली पर आज ऐसी घटना घटी जिससे पूरा हरियाणा शर्मसार हो गया और साथ में मुख्यमंत्री की गरिमा को भी ठेस पहुंची है. उनके नजदीकी माने जाने वाले पीए अभिमन्यु ने वहां विराजमान सभ्य और धार्मिक उपस्थिति का भी ख्याल नहीं रखा. दूसरी तरफ राजनीति के जानकारों का कहना है कि अभिमन्यु 2019 के विधानसभा चुनाव में विधायक का चुनाव भी लड़ना चाहते हैं. ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या सीएम अब भी इन्हें अपना पीए बनाए रखेंगे या समाज की सारी मर्यादाओं को ताक पर रखते हुए ये पीए बने रहेंगे.

अमर उजाला अखबार में यह खबर आज विस्तार से छपी है.  एक आपत्तिजनक वीडियो देखते समय हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पीए अभिमन्यु भूल गए कि  वे कहां और किस उद्देश्य से किन हस्तियों की गरिमामय उपस्थिति के बीच मौजूद हैं।
दरअसल देश की ए प्लस ग्रेड यूनिवर्सिटी के केयू सीनेट हॉल में एक बड़े और प्रतिष्ठित धार्मिक आयोजन को लेकर राज्य सरकार ने एक विशेष बैठक आयोजित की थी। इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत कई प्रतिष्ठित हस्तियां विचार मंथन करने पहुंची थी। सीनेट हॉल में उक्त विशेष बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के मंच से अलग अग्रणी पंक्ति में एक धर्मगुरु भी बैठे थे। इन्हीं के साथ वीआईपी कुर्सी पर मुख्यमंत्री के पीए की आंखें एंड्रॉयड फोन में चलाई गई वीडियो देखने में व्यस्त थी। कानों में लीड लगाकर वीडियो देखते समय अभिमन्यु कार्यक्रम की मर्यादा के साथ यह भी भूल गए कि उनके साथ एक धर्मगुरु भी बैठे हैं। बावजूद इसके सभी से नजरें चुराते हुए जनाब वीडियो पर आंखें गड़ाए रहे। यह बताना लाजमी है कि उनके मोबाइल में जो आपत्तिजनक सीन चल रहा था उससे पहले उसमें सामान्य दृश्य ही चल रहे थे। लेकिन धार्मिक आयोजन पर हो रही इस सरकारी बैठक में सामान्य वीडियो देखना भी गलत था, मगर हद तो तब हो गई जब इस सामान्य वीडियो के साथ ही उनके मोबाइल की वीडियो में बेहद आपत्तिजनक सीन भी चल पड़े। वीडियो में ऐसा दृश्य भी दिखा, सभ्य समाज सार्वजनिक रूप से देखने की इजाजत नहीं देता। 
 इस बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में दर्शन, नैतिक मूल्यों और वर्तमान परिस्थितियों के साथ-साथ आयोजन की तैयारियों और भावी योजनाओं को लेकर भी कई महत्वपूर्ण बातें सांझा की थीं। लेकिन वीडियो देखने की लालसा में यह जनाब इन जानकारियों को हासिल करने से वंचित रह गए।


बाकी समाचार