Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 23 फ़रवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

DC रेट पर नौकरी लगवाने के लिए महिला से दलालों ने हड़पे दो लाख, महिला ने की आत्महत्या

वापिस मांगने पर दी धमकी , महिला ने फंदे पर लटक की दी जान।

Job on DC rate, woman suicide, Daloans for two lakh, Haryana, कलायत, naya haryana, नया हरियाणा

1 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

देश और प्रदेश की सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है, लेकिन सरकार की इस मुहीम को कुछ लोग सिरे नहीं चढ़ने दे रहे। ऐसे ही एक मामले कलायत के एक गांव में सामंने आया है. जहां पर कुछ दलालों ने विवाहित महिला से डीसी रेट पर नौकरी लगवाने के लिए दो लाख रूपये ले लिए। और नौकरी न लगने पर जब महिला और उसके परिजनों ने पैसे वापिस मांगे तो आरोपियों ने महिला से फोन कर अश्लील बाते करनी शुरू कर  दी।  और तंग आकर महिला ने फंदे से लटक  कर अपनी जीवन लीला समाप्त  कर  ली।और महिला ने मरने से पूर्व सुसाइड नोट में आरोपियों के नाम लिख दिए. जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मृतिका की लाश को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है और आरोपियो की तलाश जारी है। 

परिजनों का आरोप है कि मृतिका से एनजीओ चलाने वाले तीन लोगों ने डीसी रेट पर लगवाने के लिए दो लाख रूपये लिए और धोखे में रख कर उसे अपनी एनजीओ में नौकरी दे दी. परिजनों को जब इस बात का पता चला तो पैसे वापसी की मांग की. तब आरोपियों ने महिला से फोन पर अश्लील बातें करनी शुरू कर दी। और आरोपी एक दिन शराब पीकर महिला के घर आकर धमकाने लगा। जिससे निराश होकर सुसाइड नोट लिख कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 


बाकी समाचार