Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 23 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

चौटाला परिवार की महाभारत में अब करण और अर्जुन भी उतरे

दुष्यंत और दिग्विजय की काट के लिए अभय चौटाला ने अब अपने दोनों बेटे करण और अर्जुन चौटाला को मैदान में उतार दिया है।

The Chautala familys Mahabharata, Karan Chautala, Arjun Chautala, Dushyant Chautala, Digvijaya Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

30 नवंबर 2018



नया हरियाणा

इनेलो में सेंध लगाने में जुटे दुष्यंत और दिग्विजय की काट के लिए अभय चौटाला ने अब अपने दोनों बेटे करण और अर्जुन चौटाला को मैदान में उतार दिया है। अब तक पर्दे के पीछे सक्रिय रहे दोनों भाइयों को पूरी रणनीति के तहत युवा सम्मेलनों की कमान सौंपी गई है।
 पूरे प्रदेश में होने वाले इन सम्मेलनों के जरिए युवाओं को इनेलो से जोड़ने के साथ ही दुष्यंत दिग्विजय की ताकत को कमजोर करने और पिता अभय चौटाला की ताकत बढ़ाने का प्रयास होगा। संबंधित क्षेत्र की पार्टी विधायक पूर्व विधायक सहित जिला व हलके के तमाम पदाधिकारी इन सम्मेलनों में शिरकत कर करण-अर्जुन के लिए समर्थन जुटाएंगे। पिता ओमप्रकाश चौटाला और बड़े भाई डॉ. अजय चौटाला की शिक्षक भर्ती घोटाले में जेल जाने के बाद से ही अभय चौटाला अपने भतीजों दुष्यंत और दिग्विजय को संगठन और सियासी पिच पर आगे करके चल रहे थे।

दुष्यंत चौटाला को संसदीय चुनाव में टिकट देकर न केवल उनकी जीत सुनिश्चित की गई बल्कि पार्टी के युवा मोर्चे की कमान भी उन्हें सौंपी गई। दिग्विजय सिंह को पार्टी की छात्र इकाई इनसो की जिम्मेदारी दी गई। इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने करण और अर्जुन को सक्रिय राजनीति से दूर रखा। युवाओं को इनेलो से जोड़ने की मुहिम में करण- अर्जुन ने बेरोजगारी को मुद्दा बनाया है। युवा इनेलो और बसपा संयुक्त रूप से जिला स्तरीय कार्यक्रम करेंगे। युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष जस्सी पेटवाड़ की अगुवाई में कार्यक्रम की शुरुआत 2 को करण-अर्जुन के गृह जिले सिरसा से होगी। इसके बाद 3 को फतेहाबाद, 4 को पंचकूला, 5 को रोहतक, 6 को झज्जर, 8 को अंबाला, 9 को कैथल में कार्यक्रम रखे गए हैं। 10 दिसंबर को गुरुग्राम, 11 को रेवाड़ी, 12 को महेंद्रगढ़, 13 को पलवल और 15 को फरीदाबाद में कार्यक्रम किए जाएंगे।


बाकी समाचार