Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

रविवार, 16 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मंथली व ओवरलोडिंग में शामिल दो मंत्री : नवीन जयहिंद

नवगठित दादरी जिले में विकास नहीं बल्कि उगाही कर रही है मनोहर सरकार.

Monthly and overloading, Aam Aadmi Party, Naveen Jai Hind, poor quality goods engaged in KMP construction, has gone from the mining area of Dadri,, naya haryana, नया हरियाणा

29 नवंबर 2018

नया हरियाणा

आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा में खनन के नाम पर सीएमओ कार्यालय की शह पर बड़े स्तर पर घोटाला किया जा रहा है। यहां तक कि मंथली व ओवरलोडिंग में दो मंत्री उगाही करने में लगे हैं। इतना ही नहीं बल्कि केएमपी निर्माण में घटिया किस्म का माल लगाया गया है। पूरे मामले की जांच हो तो बड़े स्तर पर सरकार का घोटाला सामने आ सकता है। क्योंकि भाजपा सरकार विकास करने की बजाए उगाही करने में लगी है। 

नवीन जयहिंद दादरी में आप के पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष रिंपी फौगाट के साथ कार्यकत्र्ताओं से मिले और प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान नवीन जयहिंत्रिद ने सरकार व उसके मंयों पर कई आरोप लगाए। कहा कि हरियाणा सरकार के दो मंत्रियों ने सीएमओ कार्यालय के साथ मिलकर नवगठित दादरी जिले को बर्बाद किया है। मंथली व ओवरलोडिंग में शामिल मंत्रियों की संलिप्तता की जांच हो तो बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार सामने आ जाएगा। जयहिंद ने कहा कि केएमपी के निर्माण में भी धांधली बरती गई है। क्योंकि इसके निर्माण में घटिया स्तर का माल लगाया गया है। जो सीएमओ कार्यालय से मिलकर कंपनियों ने दादरी के खनन क्षेत्र से घटिया व निम्न स्तर का माल लगाकर बड़ा घोटाला किया। प्रदेश की खट्टर सरकार नवगठित दादरी जिले में विकास नहीं बल्कि उगाही कर रही है। 

नवीन जयहिंद ने मुख्यमंत्री को दादरी की सडक़ों पर रोड शो करने का मौका देते हुए कहा कि सीएम रोड शो करेंगे तो हम इनाम देंगे। क्योंकि यहां की सडक़ें ओवरलोडिंग वाहनों की भेंट चढ़ चुकी है और जर्जर हो चुकी हैं। 

नवीन जयहिंद ने कहा कि नगर निगम चुनाव में पार्टी ङ्क्षसबल पर चुनाव नहीं लड़ेंगे। बल्कि साफ व स्वच्छ छवि के उम्मीदवारों को पार्टी स्पोट करेगी। उनकी पार्टी कतई भी सीबीआई (यानि कांग्रेस, भाजपा, इनेलो) उम्मीदवारों का स्पोट नहीं करेगी। कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार ने किसानों को लूटने का कार्य किया है। बीमा योजना के नाम पर जहां कृषि मंत्री मालामाल हुए हैं  तो उन्होंने किसानों को कंगाल कर दिया है। भाजपा सरकार ने घोषणा पत्र में किए वायदे पूरे नहीं किए हैं। हीं कारण है कि आज हर वर्ग सरकार से परेशान व हताश है। सरकार को कर्मचारियों की मांग पूरी करते हुए विधानसभा में विधेयक लाकर पुरानी पेंशन बहाल करनी चाहिए। हरियाणा में आप की सरकार बनने पर सबसे पहले पुरानी पेंशन बहाल करेंगे। 


बाकी समाचार