Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 19 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

बहादुरगढ़ में 40 करोड़ की लागत से 100 बेड के हॉस्पिटल की नई बिल्डिंग बनेगी

उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा को गपोड बताया और मनोहर लाल को काम करने वाला बताया.

Bahadurgarh, a new building of 100-bed hospital will be constructed, former CM Bhupendra Singh Hooda, Gopodi, naya haryana, नया हरियाणा

28 नवंबर 2018



नया हरियाणा

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज बहादुगढ़ में  40 करोड़ की लागत से 100 बैड के अतिरिक्त हॉस्पिटल की जो नई बिल्डिंग  बनेगी, उसका शिलान्यास किया. अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर तंज कसा। कहा कि जाने कौन से है जीव, बहकाने और डराने का करता है काम।

उन्होंने कहा अगर केजरीवाल को प्रग्नेंसी की प्रॉब्लम है तो बेहतर अस्पताल में करा देंगे इलाज। फैमिली प्लानिंग करनी है तो घर भेज देंगे अपने स्वास्थ्यकर्मी। पाबना में सब हेल्थ सेंटर की निरीक्षण करने पर केजरीवाल को सुनाई खरी खोटी।

भूपेंदर हुडा पर भी सख्त नजर आए स्वास्थ्य मंत्री। कहा भूपेंदर हुड्डा ने भी प्रदेश के करोड़ो रुपए खर्च कर  झूठा प्रचार किया. हुड्डा सरकार सीएलयू सरकार थी और किसानों की जमीन लूटने और लुटाने का काम करती थी। भूपेंद्र हुड्डा के 10 साल का हिसाब यही है.

उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा को गपोड बताया और मनोहर लाल को काम करने वाला बताया.अनिल विज ने कहा ,स्वास्थ्य क्षेत्र में हरियाणा ने किया बेहतर काम. 400 पीएचसी को वेलनेस सेंटर के तौर पर  डेवेलेप किया जाएगा.


बाकी समाचार