Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 25 जनवरी 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

राहुल गांधी का गोत्र इंसानियत, क्या जानें भोगी आदित्यनाथ: रणदीप सुरजेवाला

राजस्थान विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी का गोत्र चुनावी मुद्दा बनता जा रहा है।

Gandhi Gandhis tribe, humanity, Yogi Adityanath, Randeep Surjevala, naya haryana, नया हरियाणा

28 नवंबर 2018



नया हरियाणा

राजस्थान विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी का गोत्र चुनावी मुद्दा बनता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी चुनावी सभाओं में राहुल गांधी के गोत्र को लेकर बोलते हैं और कहते हैं कि अच्छा हुआ हमारी वजह से राहुल गांधी को अपना गोत्र तो बताना पड़ा, लेकिन उन्हें यह मालूम नहीं होगा कि गोत्र क्या चीज होती है। इस पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी का गोत्र भारतीयता है, यह भोगी आदित्यनाथ क्या जानें। 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा कि राहुल गांधी का गोत्र गोत्र इंसानियत है, राहुल गांधी और कांग्रेस दोनों का ही गोत्र देशभक्ति है। यह भोगी आदित्यनाथ क्या जानें. सुरजेवाला ने कहा कि वह (बीजेपी) गोडसे की बात करते हैं जबकि हम देश के लिए जान देने वाले लोग हैं। महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सरदार बेअंत सिंह, श्यामाचरण शुक्ल जैसे लोग देश के लिए जान देते रहेंगे. सुरजेवाला ने शायराना अंदाज में कहा,' उनकी नज़रों में हम पागल हैं पागल ही रहने दो। 

सिद्धू के मामले पर ये बोले सुरजेवाला

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाकर राफेल मुद्दे को उठाने के सवाल पर सुरजेवाला ने कहा कि वह एक प्रांत के मंत्री हैं और एक व्यक्ति क्या करता है उस पर बोलने के बजाय हमें देखना चाहिए कि 26/ 11 की घटना के दिन किस प्रदेश का मुख्यमंत्री राजनीति कर रहा था और 26 /11 की घटना के दोषियों को पकड़ने के लिए 4.5 साल में उसने क्या किया।


बाकी समाचार