Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

प्रदेश की पुलिस लाइनों में विभिन्न श्रेणियों के 3060 घरों का होगा निर्माण

निर्माणाधीन कुल आवास में से लगभग 1100 घर बनकर तैयार हो चुके हैं और शेष पर निर्माण कार्य विभिन्न स्तरों पर प्रगति पर है। 

Haryana police line, 3060 houses of various categories will be constructed, naya haryana, नया हरियाणा

27 नवंबर 2018

नया हरियाणा
हरियाणा में पुलिसकर्मियों व उनके परिवार के सदस्यों को बेहतर आवासीय सुविधाएं प्रदान करने के उद्देश्य से, हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन द्वारा प्रदेश की पुलिस लाइनों में विभिन्न श्रेणियों के 3,060 घरों का निर्माण किया जा रहा है।
  हरियाणा पुलिस के महानिदेशक श्री बी.एस. सन्धू ने आज इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि राज्य सरकार द्वारा 20 जिलों में बनाए जा रहे इन घरों के निर्माण कार्य को शुरू करने के लिए आवास एवं शहरी विकास निगम योजना के माध्यम से 550 करोड़ रुपये की राशि को स्वीकृति प्रदान की गई है।
  श्री सन्धू ने कहा कि पुलिस बल के लिए बेहतर आवासीय परिसर सुनिश्चित करने हेतू टाइप-1 के 240 घर, टाइप-2 के 2160, टाइप-3 के 588 और टाइप-4 के 72 आवास बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन घरों का निर्माण विभिन्न जिलों में किया जा रहा है। निर्माणाधीन कुल आवास में से लगभग 1100 घर बनकर तैयार हो चुके हैं और शेष पर निर्माण कार्य विभिन्न स्तरों पर प्रगति पर है। 
  उन्होंने कहा कि 120 पुलिस थानों के अलावा, निगम द्वारा अब तक 14 पुलिस पोस्ट, 17 मित्रकक्ष, पुलिस प्रशिक्षण केन्द्रों, कई पुलिस लाइनों और राज्य में अन्य कार्यालय भवनों का भी निर्माण किया गया है।

बाकी समाचार