Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 23 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दुष्यंत चौटाला नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव लड़ेंगे- दिग्विजय चौटाला

हिसार से दुष्यंत चौटाला के चुनाव नहीं लड़ने के आसार लग ही रहे थे.

Dushyant Chautala, Hisar Lok Sabha election, assembly elections, Digvijaya Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

26 नवंबर 2018



नया हरियाणा

दिग्विजय चौटाला ने अब अपनी मां की विधानसभा डबवाली सीट से दुष्यंत चौटाला के चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। सिरसा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिग्विजय चौटाला ने साफ कर दिया कि दुष्यंत चौटाला अगला चुनाव डबवाली विधानसभा क्षेत्र से लड़ेंगे। हालांकि अभी उनकी मां नैना चौटाला यहां से विधायक हैं। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि वो भी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की चर्चा पर कहा कि दुष्यंत व उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से कोई मुलाक़ात नहीं की है. यह केवल सोशल मीडिया पर भ्रम फैलाया जा रहा है।  उन्होंने नेताप्रतिपक्ष अभय  सिंह चौटाला द्वारा कांग्रेस से मिलकर षड्यंत्र के आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने तथ्य पेश करने की बात कही है अगर उसमें कुछ सच्चाई है कि हमने षड्यंत्र रच कर चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को कमजोर किया है और पार्टी को कमजोर किया है, नेता प्रतिपक्ष सबूत पेश करे हम राजनीती  छोड़ देंगे। अन्यथा अभय सिंह चौटाला स्वंय चिंतन करें। 

उन्होंने नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले चार  साल से लगातार भाजपा के खिलाफ सीडी पेश करने की बात कर रहे लेकिन अभी तक तो कर नहीं पाए, अब क्या करेंगे।  उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि भाजपा सबसे भ्रष्ट पार्टी है और भाजपा के शासन में खूब धांधली का खेल खेला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जींद रैली में नई पार्टी व  पार्टी के फ्लैट की घोषणा की जाएगी साथ ही कुछ पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की जाएगी।  उन्होंने जींद रैली में अपार भीड़ जुटने का दावा भी किया।


बाकी समाचार