Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ने की कहेगी तो लडूंगा : रामबिलास शर्मा

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पहले वे दिल्ली का सुधार कर लें

Party Lok Sabha Elections, Bhiwani Tosham Lok Sabha, Education Minister Ram Bilas Sharma, Arvind Kejriwal, Delhi, naya haryana, नया हरियाणा

26 नवंबर 2018

नया हरियाणा

चुनाव नजदीक आते ही पार्टी के नेताओं के सुर भी बदलने लगते हैं। पार्टी की फिजा या फिर मजबूरी को भांपकर नेताओं की बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान कर मुद्दे की बात कही। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में उतारेगी तो वे चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

राजनीति के जानकारों का मानना है कि इनके बयान के दो मायने हो सकते हैं पहला तो यह है कि इन्होंने खुद को हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने की दौड़ से अलग कर लिया है और दूसरा यह हो सकता है कि इन्हें विधानसभा चुनाव में घबराहट हो रही है, इसलिए लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं. दूसरे भिवानी से सांसद धर्मबीर ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने की बात कही है. अब रामबिलास शर्मा किस विचार के अनुसार ऐसा कह रहे हैं, वो तो ेबहतर ढंग से वो ही बता सकते हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है.इसमें किसी व्यक्ति विशेष की मनमर्जी नहीं चलती। किसको कहां से चुनाव लड़ाना है, यह सारा पार्टी का संसदीय बोर्ड तय करता है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि यदि पार्टी ने उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कहा तो वे चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सलाह दी कि पहले वे दिल्ली का सुधार कर लें हरियाणा का सुधार करने के लिए तो भाजपा सरकार ही काफी है। इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता रितिक वधवा भी थे।


बाकी समाचार