Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शनिवार, 17 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

इनेलो की तरह बीजेपी ने हरियाणा को दिया जंगलराज : अशोक तंवर

कहा कि लोगों ने अब पीएम के मन की बात को सुनना बंद कर दिया है।

INLD, BJP, Haryana politics, Jangaraj, PM Modi, talk of the mind, Ashok Tanwar, naya haryana, नया हरियाणा

26 नवंबर 2018



नया हरियाणा

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात का अर्धशतक पूरा करने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने चुटकी लेते हुए कहा कि लोगों ने अब पीएम के मन की बात को सुनना बंद कर दिया है। जनता अब चाहती है कि वे मन की नहीं, जन की बात करें। वैसे भी अब यह सरकार लोगों के मन से उतर चुकी है। इसलिए अब मोदी जी तैयार रहे, जनता अब जल्द ही देश में राहुल राज लाएगी।

अशोक तंवर बीती रात रेवाड़ी में मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन शकूर खान के यहां आयोजित शादी समारोह में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधों पर अशोक तंवर ने कहा कि इनेलो की तरह बीजेपी ने भी हरियाणा को जंगलराज की ओर धकेलने का काम किया है। पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों पर तंवर ने कहा कि पांचों राज्यों में कांग्रेस की एकतरफा जीत तय है। वहीं सात लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले नगर निगम और नगर पालिकाओं के चुनाव स्पष्ट कर देंगे कि अब बीजेपी का सफाया होना निश्चित है।

राम मंदिर को लेकर गर्मा रही राजनीति पर अशोक तंवर ने कहा कि अब जब सरकार जाने को है तो इन्हें राम याद आ रहे हैं। जब से यह सत्ता जब से यह पार्टी आई है, जाति धर्म के नाम पर बार-बार लोगों को मरवाने का काम किया है। उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी को नसीहत देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पहले खुद शिष्टाचार सीखे और बीजेपी धर्म के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेकना बंद करे। जहां तक गठबंधन का सवाल है तो हम अकेले चुनाव जीतने की स्थिति में हैं। हमें किसी गठबंधन की जरूरत नहीं है।


बाकी समाचार