Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 23 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जय भगवान शर्मा दुष्यंत चौटाला के साथ भी नहीं टिकेगा : कृष्ण बेदी

जयभगवान शर्मा ने कुछ दिन पहले ही भाजपा छोड़कर दुष्यंत में आस्था जताई थी.

Jai Bhagwan Sharma, Kurukshetra assembly, Pehwa assembly, Haryana assembly, Dushyant Chautala, Krishna Bedi, naya haryana, नया हरियाणा

25 नवंबर 2018



नया हरियाणा

राज्यमंत्री कृष्ण बेदी शाहबाद के गांव छापरी में विकास कार्यों की आधारशिला रखने के लिए पहुंचे थे. इस मौके पर राज्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए  इनेलो पर खूब तंज कसा और कुरुक्षेत्र में इनेलो कार्यकर्ताओं द्वारा सामूहिक इस्तीफे पर बेदी ने कहा कि वह उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं.

लेकिन भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य जय भगवान शर्मा द्वारा पार्टी छोड़कर दुष्यंत के साथ जाने पर बेदी ने तंज कसते हुए कहा कि जहां देखा तवा परात, वही  गुजारी सारी रात. उन्होंने कहा कि उनके जाने से भाजपा पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. राज्य मंत्री बेदी ने कहा कि उनकी सरकार का पांचवा साल है. ऐसे में बरसाती मेंढक बहुत उछल कूद करते हैं.  मैं भविष्यवाणी पहले ही कर देता हूं जय भगवान शर्मा दुष्यंत के साथ भी नहीं टिकेगा.

राज्य मंत्री बेदी ने कहा कि दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला में भी कल इसी तरह के झगड़े होने वाले हैं. जिस तरह वर्तमान समय में अजय चौटाला और अभय चौटाला में हो रहे हैं. परिवार के भीतर ये सत्ता की लड़ाई यहीं रूकने वाली नहीं है. हालांकि जयभगवान शर्मा ने प्रदेश की हर पार्टी में आस्था जताई हुई है. उन्होंने हर पार्टी का साथ पकड़ा और छोड़ा है.

 


बाकी समाचार