Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 18 नवंबर 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

ओमप्रकाश चौटाला साहब की पगड़ी को कभी नीचा नहीं होने देंगे: दिग्विजय चौटाला

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला आज रेवाड़ी पहुंचे, जहां उन्होंने अनेक गांव के दौरे कर क्षेत्र के लोगों को 9 दिसंबर को जींद में होने वाली रैली का न्योता दिया।

Om Prakash Chautala, Hari Pagdi, Tau Devi Lal, Dushyant Chautala, Digvijaya Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

24 नवंबर 2018



नया हरियाणा

कल एक जनसभा में युवा सांसद दुष्यंत चौटाला कह रहे थे कि ताऊ पगड़ी उतारने की जरूरत नहीं है. या पगड़ी तो ताऊ देवीलाल की पगड़ी सै. पार्टी भले ही दूसरा नाम धर ले, पर पगड़ी ताऊ देवीलाल की पहचान है.

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला आज रेवाड़ी पहुंचे, जहां उन्होंने अनेक गांव के दौरे कर क्षेत्र के लोगों को 9 दिसंबर को जींद में होने वाली रैली का न्योता दिया। वहीं अनेक गांव में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भले ही चौटाला साहब ने उनके पिता व भाई दुष्यंत को बड़ी कार्रवाई करके पार्टी से बाहर निकालने का काम किया हो और पार्टी में पीछे लोकदल के जो नेता बच गए, उनकी भी आम राय यही हो, लेकिन जब तक उनकी रगों में चौ देवीलाल का खून है, तब तक वे ओमप्रकाश चौटाला की पगड़ी को नीचा नहीं होने देंगे। उनके लिए चौटाला साहब का सम्मान कभी भी कम नहीं होगा। दिग्विजय ने कहा कि दादा का यह आशीर्वाद उन्हें परीक्षा के रूप में मिला है, लेकिन हमें विश्वास है कि जिस तरह प्रदेश के कोने-कोने से मुझ जैसे एक युवा का हौसला बढ़ाने का जो काम प्रदेश की जनता ने किया है, वह जरूर उन्हें एक दिन बुलंदियों तक पहुंचाएगा।

दिग्गी अपने भाषणों में पीएम मोदी पर हल्के कटाक्ष करने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि अहीरवाल की इसी धरती से पीएम का दावेदार बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने पहली बार अपने भाषण में चौधरी देवीलाल को याद करते हुए यह जिक्र किया था कि मैं चौ देवीलाल से ही राजनीति सीखा हूं। उन्होंने यहाँ प्रदेश की जनता से अनेक वादे भी किए थे, लेकिन वर्तमान में जो राजनीतिक हालात हैं, वह बिल्कुल विपरीत है।


बाकी समाचार