Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 24 जुलाई 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

गुजरात-हिमाचल के सर्वों से नाराज राहुल गॉंधी ने पद को लात मारी

जानकारों का कहना है कि कांग्रेस में छुपे हुए भाजपा वालों ने राहुल गांधी को घर का छोड़ा न घाट का।

Rahul gandhi quit, naya haryana, नया हरियाणा

14 दिसंबर 2017



हरिराम नाई शोले वाला

अगर इत्ती बड़ी हार गुजरात में हुई तो मुझे नहीं लेना ये आफत वाला अध्यक्ष पद। जिसको रखना है अपने पास रखो। अभी तो मैं इस पर बैठा भी नहीं, अभी से इत्ता बड़ा ग्रहण। तुम लोगों की बुरी करनी का फल मैं क्यों भोगूँ?

भाड़ में गयी कांग्रेस और धाड़ में गया अध्यक्ष पद। अपनी ऐसी-तैसी करवाओ दोनों। अपना टीवी पर पोगो मस्त है। मुझे नहीं अड़ंगा लगाना विकास में। तुम लोगों के चक्कर में बहुत अपनी मिट्टी पलीत करवा ली।

कांग्रेस के अध्यक्ष पद को शुशोभित भी नहीं किया था कि टीवी पर आए सर्वों ने शरीर में कंपकंपी मचा दी। इस कंपकंपी का ही असर है कि नए नवेले JNU उर्फ जनेऊ धारी राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का विचार बनाया है।

उन्हें लगता है कि उनसे अतिरिक्त मेहनत करवाते हुए गुजरात के अनेक मंदिरों में नाक तक रगड़वा दी गयी। वो इस रणनीति बनाने वाले के खिलाफ एक्शन लेने की सोच रहे हैं।

उनका साफ कहना है कि उनकी छवि पप्पू वाली कम थी, जो अब कर्मकांड करवाकर आडम्बरकारी की और बनवा दी। जिसके कारण अम्बेडकरवादी और वामपंथी सभी खफा हो गए। दूसरी तरफ इतने दिन मीठी कढ़ी खिलाकर मेरी सेहत की भी बैंड बजवा दी।

 

और तो उनके प्यारे पप्पी कुत्ते तक को राजनीति में घसीट दिया। किसी ने ठीक ही कहा कि ऐसे दोस्त हो तो दुश्मनों की क्या जरूरत है। सच में कांग्रेस में ही राहुल के असली राहु बैठे हैं।


बाकी समाचार