Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 18 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

लवली और उसके पति ने 4 नहीं बल्कि 5 लोगों की हत्या की है

16-17 नवंबर की रात पंचकूला के रायपुर रानी स्तिथ खटोली गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का मामला।

Lovely and her husband, killing 5 people, night of 16-17 November, khatoli village in Panchkula, Raipur Rani, naya haryana, नया हरियाणा

23 नवंबर 2018



नया हरियाणा

16-17 नवंबर की रात पंचकूला के रायपुर रानी स्थित खटोली गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का मामला। मामले में 21 तारीख को पुलिस ने आरोपित लवली को लिया था 5 दिनों के पुलिस रिमांड पर। आज 22 नवंबर को पंचकूला पुलिस ने राजबाला की बेटी लवली(आरोपी) के अंबाला स्तिथ घर में की रेड, घर से मिले खून से लतपथ ग्लोव्स, आरोपी राजकुमार का ट्रैकसूट, चादर। बताया जा रहा है कि आरोपी राजकुमार ने वारदात के दिन इसी ट्रैकसूट और चादर का इस्तेमाल किया था।

पूछताछ में लवली ने किया बड़ा खुलासा

लवली और उसके पति ने 4 नहीं बल्कि 5 लोगों की हत्या की है।

2016 में चारों बच्चो की माँ सुधा लापता नहीं हुई थी, बल्कि लवली, उसके पति राजकुमार ने एक अन्य के साथ मिल कर बच्चो की माँ को मौत के घाट उतारा था और वो अन्य कोई और नहीं मृतका राजबाला(बुजुर्ग) थी, जिसे 16-17 नवंबर की रात लवली और उसके पति ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। वहीं हत्या के बाद लवली और उसके पति राजकुमार ने सुधा के शव को ठीकने लगा दिया था।

आपको बता दें कि बुजुर्ग राजबाला और तीन बच्चों की हत्या के बारे तब पता चला था जब 17/11/18 की सुबह बुजुर्ग मृतका महिला राजबाला का भाई सुरेश कुमार सुबह 6:30 बजे अपनी बहन(राजबाला) से मिलने के लिए घर पहुंचा था। जहां उसने अपनी बहन राजबाला, पोता वंश और दिव्यांशु सहित पोती ऐश्वर्या को खून से लथपथ बेड पर पड़े देखा था। जिसके बाद उसने अपने बेटे मोना को बताया और वो भी मौके पर पहुंचा और फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 20 नवंबर को शाम को मृतका राजबाला की बेटी लवली को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद आरोपित लवली ने हत्या की वारदात को कबूला था। और फिर पुलिस ने लवली को 21 नवंबर को कोर्ट में पेश कर 5 दिनों के रिमांड पर लिया था  आरोपित लवली ने अपने पति राजकुमार के साथ मिलकर जायदाद के लालच में अपनी ही मां और भाई के बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था।


बाकी समाचार