Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

गर्भपात करने वाली क्लीनिक संचालिका चकमा देकर पुलिस के सामने से फरार।

पानीपत में ये मामला सामने आया है.

Abortion Clinic Director, Panipat, Male Sex Ratio, naya haryana, नया हरियाणा

23 नवंबर 2018

नया हरियाणा

पानीपत के तहसील केम्प में रमेशनगर स्थित निजी क्लीनिक की संचालिका गर्भपात की दवा देते रेंज हाथों काबू. स्वास्थ्य विभाग कागजी कार्यवाही में जुटा हुआ था. तो संचालिका पुलिस को चकमा देकर पति के साथ फरार हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने क्लीनिक से एमटीपी किट की बरामद हुई है. स्वास्थ्य विभाग ने शिकायत देकर क्लीनिक संचालिका के खिलाफ शहर पुलिस में  मामला दर्ज करवाया। 

 पानीपत के रमेशनगर में स्थित क्लीनिक की शिकायत स्वास्थ्य विभाग को लम्बे समय से मिल रही थी कि क्लीनिक की संचालिका महिलाओं से मौटे रूपए लेकर गर्भपात करवाती हे. बीती देर रात भी स्वास्थ्य विभाग को शिकायत मिली कि एक महिला को क्लीनिक संचालिका ने गर्भपात की दवा दी हे. शिकायत मिलते ही विभाग की टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और महिला के साथ संचालिका को गर्भपात की दवा के साथ रंगे हाथो काबू किया.  लेकिन क्लीनिक संचालिका पुलिस को चकमा देकर अपने पति के साथ फरार हो गयी. मामले की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने संचालिका के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है। 


बाकी समाचार