Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

4 साल की बच्ची से हैवानियत, पड़ोसी युवक ने बच्ची को अगवा कर किया रेप, केस दर्ज

हरियाणा में नाबालिग बच्चियों से रेप करने वालों के लिए फांसी की सजा है.

4-year-old kidnapped girl, neighbor kidnapped girl raped, filed case, Fatehabad city, naya haryana, नया हरियाणा

22 नवंबर 2018

नया हरियाणा

 फतेहाबाद शहर की एक कॉलोनी में पड़ोसी युवक ने 4 साल की बच्ची को अगवा कर किया रेप, पुलिस ने रेप व पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया केस, आरोपी की तलाश शुरू, मां की शिकायत के अनुसार गली में खेल रही 4 साल की बेटी को पड़ोसी युवक ने अगवा कर किया रेप, डीएसपी बोले- बच्ची की मां ने पुलिस को दी शिकायत, शिकायत मिलते ही महिला थाना पुलिस ने आरोपी पड़ोसी युवक पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की, आरोपी को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार।

फतेहाबाद शहर की एक कॉलोनी में 4 साल की एक मासूम को अगवा कर उसके साथ रेप किए जाने की घटना सामने आई है। पीडि़त बच्ची की मां ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। बच्ची से रेप का आरोप पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक पर लगा है। महिला थाना पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई शुरू करते हुए आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ रेप व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि फतेहाबाद शहर की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी 4 साल की बच्ची से उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने रेप  किया है। शिकायत के अनुसार बच्ची गली में खेल रही थी और इसी दौरान युवक ने मौका पर पाकर उसे अगवा कर लिया और किसी जगह ले जाकर रेप किया। डीएसपी ने बताया कि बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर कार्रवाई की जा रही है।


बाकी समाचार