Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

OLX पर सस्ते विज्ञापन देकर लाखों की लूट, दो बदमाश भी पकड़ में आये 

उम्रकैद की सजा के बाद भी नहीं रुक रही वारदात

Cheap advertisements on OLX, loot of lakhs, even after the life sentence was not stopped, the people of the people living in the river were called in Nandh district., naya haryana, नया हरियाणा

22 नवंबर 2018



नया हरियाणा

ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ियों का विज्ञापन देकर दूरदराज के प्रदेशों के लोगों को बुलाकर लूट करने की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहचौखा गांव का है। हरिद्धार के रहने वाले दो लोगों को गाड़ी बेचने के नाम पर बुलाया और हथियारों के बल पर करीब चार लाख रुपये की नकदी , 3 मोबाइल फ़ोन के अलावा स्विफ्ट गाड़ी को बरामद किया है। इतना ही नहीं पुलिस ने घटना स्थल से दो बदमाशों को भी दबोचने में सफलता हांसिल की है। पुलिस बाकि बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है। बदमाशों की संख्या आधा दर्जन के करीब बताई जा रही है। 

 जानकारी के मुताबिक हरिद्धार के रहने वाले लोगों ने ओएलएक्स पर गाड़ी का विज्ञापन देखा। सस्ती गाड़ी के लालच में हरिद्धार के लोग मोबाइल पर संपर्क कर नूंह जिले में बुला लिए गए। शाहचौखा गांव के पास करीब आधा दर्जन लोगों ने उनसे सुनसान जगह ले जाकर लूटपाट की। वारदात को बुधवार शाम करीब चार बजे के बाद अंजाम दिया गया। लाखों रुपये की लूट की खबर पिनगवां पुलिस के पास पहुंची तो उन्होंने बदमाशों की तलाश में हाथ पांव मारने शुरू कर दिए। पुलिस ने दो बदमाशों को दबोचने की बात तो स्वीकार कर ली ,लेकिन पिनगवां पुलिस पकड़े गए बदमाशों के नाम बताने में पीछे हट रही है। पिनगवां पुलिस ने अर्जुन सिंह की शिकायत पर भादस की धारा 395 , 397 , 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी अशोक कुमार पुन्हाना ने वारदात से लेकर गिरफ्तारी तक की पुष्टि कर दी है ,लेकिन एसएचओ पिनगवां आनंद कुमार को मीडिया को जानकारी नहीं देने में ही आनंद आ रहा है।

उम्रकैद की सजा के बाद भी नहीं रुक रही वारदात :- ओएलएक्स पर सस्ते विज्ञापन देकर लूट करने के मामले में नूंह की अदालत ने चार आरोपियों को उम्रकैद तक की सजा सुनाई है। पुलिस भी गाहे - बगाहे सख्ती के दम भरती रहती है ,लेकिन सच्चाई यह है कि ओएलएक्स के धंधे में शामिल गिरोह को पुलिस का कतई खौफ नहीं है। यही वजह है कि वारदात थमने का नाम नहीं ले रही। इससे इलाके की साख बदनाम हो रही है। 


बाकी समाचार