Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हरियाणा सरकार के आदेश पर रतिया को मिला शहर पुलिस थाना

पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने कहा कि रतिया शहर थाना के लिए विभिन्न रैंक के 57 अधिकारी व कर्मचारी पदों को स्वीकृति दी गई है।

Ratiya city got police station, Superintendent of Police Deepak Saharan, Ratiya city police station, 57 officers and staff posts approved, naya haryana, नया हरियाणा

22 नवंबर 2018

नया हरियाणा

उपायुक्त डॉ जेके आभीर व जिला पुलिस अधीक्षक दीपक शरण ने वीरवार को रतिया के शहर थाना का उद्घाटन किया। । शहर थाना का उद्घाटन करने के उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए उपायुक्त डॉ जेके आभीर ने व जिला पुलिस अधीक्षक दीपजके सहारण ने  भरोसा जताया कि शहर थाना की स्थापना से रतिया में होने वाले अपराधों में कमी आएगी और यह थाना कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने में महत्वपूर्ण साबित होगा। 

उन्होंने बताया कि रतिया शहर थाना में शहरी क्षेत्रों के अलावा 12 गांवों को भी शामिल किया गया है। उन्होंने ने कहा कि रतिया क्षेत्र के लिए पुलिस विभाग में एक डीएसपी की भी नियुक्ति की गई है, जो नियमित रूप से शहर थाना में ही अपनी सेवाएं देंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही रतिया शहर थाना को मॉडल पुलिस थाने के रूप में भी विकसित किया जाएगा। हरियाणा सरकार के महत्वाकांक्षी अभियान बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ तथा नशा विरोधी अभियान में अपना सहयोग देने के लिए उपायुक्त ने शहरवासियों का धन्यवाद किया और कहा कि नागरिकों के सहयोग से ही जिला अनेक क्षेत्रों में प्रदेश का नंबर वन जिला बना है। उन्होंने पराली जलाने से होने वाले प्रदूषण को रोकने के लिए भी नागरिकों से सहयोग की अपील की और कहा कि यदि हम आज सावधान नहीं हुए तो हमारी भविष्य की पीढिय़ों के लिए सांस लेना भी दूभर हो जाएगा। 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने कहा कि रतिया शहर थाना के लिए विभिन्न रैंक के 57 अधिकारी व कर्मचारी पदों को स्वीकृति दी गई है। उन्होंने कहा कि शहर थाना की स्थापना से आउटरीच बढ़ेगी तथा पुलिस और पब्लिक के बीच की दूरियां कम होगी। शहर में यातायात को लेकर आ रही दिक्कतों के बारे में पूछे गए प्रश्न का उत्तर देते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने कहा कि यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जल्द ही होमगार्ड के जवानों को विभिन्न चौक चौराहों पर तैनात किया जाएगा।


बाकी समाचार