Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

प्रदेश की जनता भाजपा के ढकोसलों में नहीं आएगीः अभय सिंह चौटाला

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है.

abhay chautala, inld, indian national lokdal, haryana state, कानून व्यवस्था, naya haryana, नया हरियाणा

20 नवंबर 2018

नया हरियाणा

अभय सिंह चौटाला ने मंगलवार को रानियां के विधायक रामचंद कंबोज के निवास स्थान पर विधायक रामचंद कंबोज के ऑपरेशन के उपरांत उनका हालचाल जानने के लिए उनके निवास पर पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस व भाजपा का वजूद खत्म होने को है, क्योंकि भाजपा ने जनता से लोक लुभावने वादे करके सत्ता हासिल की.  जिस पर खरी न उतरने के कारण लोगों का विश्वास उठ गया है.

इसी प्रकार कांग्रेस पार्टी ने लंबे समय तक शासन करते हुए भी प्रदेश की जनता को मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करवा सकी. जिसके कारण प्रदेश की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में दोनों ही पार्टियों को सत्ता से बाहर करने का काम करेगी। विधायक अभय सिंह ने कहा कि प्रदेश के आम नागरिक, कर्मचारी, मजदूर, किसान वर्ग भाजपा की नीतियों से परेशान है।

प्रदेश के कर्मचारियों ने पिछले दिनों अपनी मांगों को लेकर किए गए धरना प्रदर्शन के कारण उन पर काले कानून ठोक कर प्रताड़ित किया गया इसी प्रकार बेरोजगारों को रोजगार ना देकर उनके साथ
ठगने का कार्य किया.  अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आगामी चुनाव में इनेलो पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी और बेरोजगारों को रोजगार देने का काम करेगी. जिन लोगों को रोजगार नहीं उपलब्ध हुआ है उन्हें 15000 मासिक बता देने का काम करेगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है. भ्रष्टाचार का बोलबाला है बेटी बचाओ बेटी अभियान का नारा देने वाली सरकार में सबसेज्यादा जगन ने अपराध महिलाओं के साथ हुए हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इन लोक लुभावनी पार्टियों को सत्ता से बाहर कर देगी और इनेलो पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी।


बाकी समाचार