Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 25 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अजय चौटाला की रैली में कार्यकर्ता को लगी लाखों रु की चपत!

रैली में कंवारी गांव के कार्यकर्ता की भी जेब कटी।

ajay chautala, inld, rally in jind, jannayak janta dal, jan nayak sewadal, naya haryana, नया हरियाणा

19 नवंबर 2018



नया हरियाणा

अजय चौटाला की शनिवार को शहर के हुड्डा ग्राउंड में हुई रैली में 2 लोगों की जेब कट गई। इस दौरान पर्स में मिले एटीएम कार्ड से खाते से एक लाख से ज्यादा रुपए की राशि निकाल ली गई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ चोरी के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार्यकर्ताओं द्वारा संदेह होने पर जेब काटने के चक्कर में घूम रहे एक लोग की पिटाई करते हुए की फोटो वायरल हुई है। बाईपास रोड  निवासी रविंद्र ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार को वह हुड्डा ग्राउंड में आया हुआ था। इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका पर्स निकाल लिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि पर्स में विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड आधार कार्ड व ₹3000 से ₹100000 की राशि निकाल ली. गौरतलब है कि आने वाले व्यक्ति उसके एटीएम कार्ड के माध्यम से उसके खाते से ₹100000 कैसे निकाल सकता है. हो सकता है कि उसने अपने एटीएम का पासवर्ड भी अपने पर्स में लिख कर रखा हुआ हो. अन्यथा इस तरह पैसे निकालना संभव नहीं था।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। इधर हिसार जिला के कुंवारी गांव के निवासी कुलबीर सिंह ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार को जींद रैली में उसकी जेब से किसी अज्ञात व्यक्ति ने प्रस निकाल लिया। उसके प्रस में सिम कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, व 4हजार की नकदी थी.  सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि इनेलो से अलग होकर अजय चौटाला परिवार ने अपना अलग जननायक जनता दल बनाने का फैसला लिया है.


बाकी समाचार