Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कल हम एक नया झंडा और डंडा गाडने का काम करेंगे : नैना चौटाला

इनेलो परिवार के दो गुट बनना तय लग रहा है.

Ajay Singh Chautala, Dushyant Chautala, Naina Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

16 नवंबर 2018

नया हरियाणा

इनेलो परिवार का सत्ता संघर्ष अब जगजाहिर हो चुका है. ऐसे में अजय सिंह चौैटाला परिवार की तरफ से जद्दोजहद तेज हो गई है. आज सिरसा के जमाल में हरी चुनरी चौपाल के दौरान डबवाली से विधायक नैना चौटाला ने कहा कि कल हम एक नया झंडा और डंडा गाडने का काम करेंगे।

 उन्होने कहा कि अब पार्टी पर पूरी तरह से अभय सिंह चौटाला ने कब्जा कर लिया है। लेकिन हम चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को दिखा देंगे कि पार्टी से नहीं बल्कि जनभावना से संगठन मजबूत होता है। नैना चौटाला ने इस दौरान अपने परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि हमें राजनीतिक षड़यंत्र का शिकार बनाया गया है। हमारे साथ रहने वालों को धमकियां दी जा रही है। दुष्यंत और दिग्विजय को बिना कसूर के ही पार्टी से निकाल दिया गया है। अजय सिंह चौटाला को पार्टी से बाहर कर दिया गया है।

कल एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अजय सिंह चौटाला साफ-साफ अपने भाई अभय सिंह चौटाला को दुर्योध्न कह रहे थे. ऐसे में साफ हो गया है कि अजय सिंह चौटाला का परिवार अब किसी भी समझौते के लिए तैयार नहीं है. परिवार का दो गुटों में बंटना तय लग रहा है. ऐसे में कार्यकर्ताओं के लिए असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है.

नैना चौटाला ने कहा कि परिवार के अंदर हमें पिछले ढाई साल से दबाया जा रहा है। उन्होने कहा कि घर में पहले दबाकर रखा गया और अब पार्टी से ही हमें निकाल दिया गया है। अब तो चुप रहकर भी इनसे हम बदला लेंगे और जनभावना को एकत्रित करके हम सबको दिखा देंगे।

नैना चौटाला ने महिलाओं की समस्याओं को लेकर कहा कि हमें बेजुबान मत समझना और साल 2019 में महिलाओं की सबसे बड़ी वकील के रुप में जनता के बीच काम कंरुगी। नैना चौटाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो महिलाओं के पास कुछ जमा किये हुए पैसे भी नोटबंदी में निकलवा दिये ।

नैना चौटाला ने आज पेंशन को लेकर इतनी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। महिलाओं को डाकघरों के चक्कर काट रहे हैं। बुजुर्ग महिलाओं को इस प्रकार से चक्कर कटवाना अच्छी बात नहीं है। उन्होने बताया कि हमारी सरकार आने पर घर-घर जाकर बुजुर्गों को पेंशन दी जाएगी।नैना चौटाला ने कहा कि इनेलो के कुछ विधायकों को डर के मारे हिमाचल के पहाड़ों में लेकर गए हैं, लेकिन नैना चौटाला ने कहा कि पहाड़ों से कितने दिन काम चलेगा, आखिरकार आना तो जनता के बीच ही पडे़गा। उन्होने कहा कि जब जनता के बीच वोट मांगने आएंगे तब उनको भी हकीकत का अंदाजा हो जाएगा।

नैना चौटाला ने कहा कि परिवार में हमें दबाने की कोशिश की गई है, लेकिन अभय  सिंह चौटाला खुशनसीब हैं जो उन्हे अजय सिंह जैसे सहनशील भाई मिले हैं। नैना चौटाला ने कहा आगे के चुनावों में दुष्यंत चौटाला को चुनाव जितवाकर दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनानेा है और इस गुंडागर्दी के माहौल से पीछा छुड़वाना है।


बाकी समाचार