Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दुष्यंत भाजपा  में आना चाहते हैं तो हमें कोई एतराज नहीं है : कंवरपाल गुर्जर

उन्होंने कहा कि बीजेपी के द्वार सभी के लिए खुले हैं.

Expelled from INLD, Dushyant Chautala,  MP Rao Inderjit Singh, Faridabad Lok Sabha seat, Gurgaon Lok Sabha seat, Haryana Assembly Speaker Kanwar Pal Gurjar, naya haryana, नया हरियाणा

15 नवंबर 2018

नया हरियाणा

इनेलो पार्टी से निष्कासित सांसद दुष्यंत चौटाला ने पहले भाजपा सांसद राव इंद्रजीत से मुलाकात की थी.  वैसे तो राजनीति में सियासी मुलाकातों के मायने निकाले ही जाते रहे हैं, परंतु इनेलो के भीतर की लड़ाई खुले मंचों पर आने के बाद कयासों की छलांगें बढ़ गई हैं. ऐसे में अजय सिंह चौटाला का परिवार अपनी राजनीतिक लड़ाई नई पार्टी बनाकर लड़ता है या किसी स्थापित दल भाजपा या कांग्रेस के बैनर तले खुद की राजनीतिक जमीन बनाए रखने का प्रयास करते हैं. ऐसे कई सवालों के जवाब भविष्य के गर्भ में छिपे हैं.

युवा सांसद दुष्यंत चौटाला की सांसद राव इंद्रजीत की मुलाकात पर हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर  ने कहा कि  इंडियन  नेशनल लोकदल के साथ हमारे बहुत अच्छे संबंध रहे हैं. पहले हम लोगों ने  इकट्ठे मिलकर चुनाव भी लड़ा है, लेकिन अब हम इकट्ठे चुनाव नहीं लड़ते  और अलग-अलग हैं,  तो इसका मतलब यह नहीं की हमारी कोई दुश्मनी भी है. इसके लिए यह जरूरी नहीं  है कि हम मिलकर काम नहीं करते तो दुश्मनी करना जरूरी नहीं है.

वो लोग भी अपने हिसाब से काम कर रहे हैं, हम  भी अपने हिसाब से काम कर रहे हैं. किसी की ए टीम, बी टीम, सी टीम है, यह तो कांग्रेस को  अपना देखना चाहिए,  मुझे तो इतना पता है कि कांग्रेस में  ही 6 पार्टियां बनी  हुई है. पहले तो कांग्रेस बताएं वह कौन सी टीम है, पार्टी में स्वयं एक्का नहीं है.

 वह देश और समाज को क्या इकट्ठा रख लेंगे. कांग्रेस  का जिस प्रकार से  व्यवहार है वह दूसरे लोगों पर भी उसी प्रकार के आरोप लगाते रहते हैं. मेैं  इन  सारी बातों का खंडन करता हूं. उनकी बात में कोई दम नहीं है जो वह कह रहे हैं.  मुझे लगता है कि कांग्रेस के पास कोई बात अब बची नहीं है.

क्योंकि विकास की  बात करें तो हरियाणा में एक नया आयाम स्थापित किया है, मुख्यमंत्री जी ने विकास किया जो सरकार वर्तमान में काम कर रही है, उस पर विपक्ष के पास कुछ  कहने को नहीं है, यदि आप कांग्रेस का कार्यकाल देखें या वर्तमान सरकार का जो  प्रदेश की तरक्की वर्तमान सरकार ने 10 गुना से भी ज्यादा डेवलपमेंट की है,  हम लोग  कागज  पर  हिसाब दे सकते हैं.

बीजेपी  तो किसी को भी मेंबर बनाने के लिए तैयार हैं, हमारी तो मेंबरशिप ओपन है, कोई भी आदमी बीजेपी का मेंबर बन सकता है, आज 11 करोड़ लोग मेंबर हैं भारतीय जनता पार्टी के, सबसे बड़ी पार्टी है भारतीय जनता पार्टी.

यदि दुष्यंत पार्टी  में आना चाहते हैं तो हमें कोई एतराज नहीं है. अच्छी बात है, जो भी पार्टी में शामिल होता है लेकिन ऐसी कोई बात उनकी तरफ से नहीं है ना ही हमारी तरफ से है, लेकिन अगर वह आना चाहते हैं, तो इसमें कोई दिक्कत नहीं है, कोई भी आदमी भारतीय जनता पार्टी का मेंबर बन सकता है,

जो आदमी हमारे विचारों के साथ  सहमत है, जो एकात्म विचारों के साथ सहमत है, जो एकात्म मानव वाद में विश्वास रखता है और जो इस राष्ट्र को आगे लेकर जाना चाहता है,इस देश की राष्ट्रीय की एकता अखंडता के लिए काम करना चाहता है, देश के विकास के लिए काम करना चाहता है, जो भी हमारे विचारों से सहमत है, जो भी आदमी हमारी पार्टी  में आएगा हम उसका स्वागत करेंगे.

बीजेपी के द्वार खुले हैं

बीजेपी  के द्वार सभी के लिए खुले हैं, केवल दुष्यंत के लिए नहीं, ऐसा नहीं है, सभी  लोगों के लिए खुले हैं, जो भी व्यक्ति इस देश के लिए काम करना चाहता है, इस  देश के विकास के लिए काम करना चाहता है, जो हमारा  एकात्म मानव उस पर भी विश्वास रखता है, गरीब की तरक्की के लिए काम करना चाहता है,  किसान के लिए काम करना चाहता है, देश के विकास के लिए काम करना चाहता है, जो  भी व्यक्ति इन चीजों में विश्वास रखता है, भारतीय जनता पार्टी जॉइन करनाचाहता है तो उसके लिए द्वार खुले हैं.


बाकी समाचार