Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 25 अप्रैल 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दमदमा को दुष्यंत का सारथी बनाने कालका आया हूँ : अजय चौटाला

भाजपा छोड़ दुष्यंत जहां , हम वहां अभियान के साथ अपने समर्थकों सहित जुड़े भागसिंह दमदमा.

Ajay Chautala, Dushyant Chautala, Kalka assembly, Part Singh Damdama, naya haryana, नया हरियाणा

14 नवंबर 2018



नया हरियाणा

इनेलो पार्टी के वरिष्ठ नेता,महासचिव और अभय चौटाला के बड़े भाई अजय चौटाला आज सुबह कालका विधानसभा क्षेत्र में पिंजौर पहुंचे । अजय चौटाला पिंजौर ने यहाँ आज भाजपा नेता एवं जिला पंचकुला परिषद सदस्य भाग सिंह दमदमा के घर पहुंच उनसे मुलाकात की । जिसके बाद भाग सिंह दमदमा ने बीजेपी का दामन छोड़ जहां दुष्यत वहां हम अभियान का समर्थन कर उनके नेतृत्व में जोइनिंग की !

आपको बता दें कि भाग सिंह दमदमा पहले इनेलो पार्टी में ही थे, परन्तु पिछले विधानसभा चुनावों से पहले नाराजगी के कारण इनेलो का दामन छोड़ बीजेपी का दामन थामा था और अब भाग सिंह दमदमा वर्तमान में कालका विधानसभा में बीजेपी कद्दावर नेता व जिला परिषद पंचकुला में मेंबर है वहीं पिंजौर में भाग सिंह दमदमा से मिलने के बाद बाद अजय चौटाला अंबाला और यमुनानगर के किये रवाना हो गए ।

वहां पर पत्रकारों से बात करते हुए इनेलो नेता अजय चौटाला ने कहा कि वे कालका में भागसिंह दमदमा को दुष्यंत का सारथी बनाने आए हैं कालका. प्रकाश सिंह बादल से मुलाकात के बारे में पूछे सवाल उन्होंने कहा कि अभी उनकी फोन पर ही बात हो पाई है आज दुष्यंत जरुर प्रकाश सिंह बादल से मुलाक़ात करेंगे !बाकि सभी सवालों पर उन्होंने कहा की आने वाली 17 तारीख को सब कुछ साफ़ हो जायेगा !


बाकी समाचार