Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अजय चौटाला की जींद में बुलाई बैठक गैर-कानूनी है : इनेलो प्रवक्ता

इनेलो में चल रही वर्चस्व की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है.

Ajay Chautala, the meeting convened in Jind is illegal, Inalo spokesman Praveen Atre, State President Ashok Arora, naya haryana, नया हरियाणा

13 नवंबर 2018

नया हरियाणा

17 को जींद में छिड़ेगा महासंग्राम

इनेलो में चल रही वर्चस्व की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है. हो सकता है आने वाले शनिवार 17 नवंबर इस संघर्ष का निर्णायक दिन साबित हो. इनेलो के प्रधान महासचिव एवं पूर्व सांसद अजय चौटाला ने 17 नवंबर को जींद में इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है.

इनेलो प्रवक्ता प्रवीण अत्रे का कहना है कि पार्टी संविधान के अनुसार कार्यकारिणी की बैठक बुलाने का अधिकार प्रदेश अध्यक्ष या राष्ट्रीय अध्यक्ष को है. उनकी तरफ से अधिकृत व्यक्ति भी बैठक बुला सकता है. अजय चौटाला को न तो अधिकृत किया गया है और  न ही उनके पास बैठक बुलाने का अधिकार है. ऐसे में यह बैठक पार्टी संविधान के अनुसार गैर-कानूनी है.

प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने भी इनेलो प्रवक्ता की बात पर मोहर लगाते हुए कहा कि जो उन्होंने कहा है वही पार्टी का भी स्टैंड है।

गोहाना से शुरू हुआ इनेलो में बवाल आज अंबाला तक पहुंच गया है। यहां भी अजय चौटाला समर्थकों ने एक बड़ी बैठक कर अभय सिंह चौटाला और उसके करीबियों के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया है। हालांकि अंबाला छावनी में इस बैठक को गुप्त रखने का प्रयास किया गया था लेकिन समर्थकों की भीड़ के चलते यह बैठक मीडिया की जानकारी में आ गई। अंबाला छावनी रेस्ट हाउस में यह बैठक करीब दो घंटे तक चली।
बैठक में करीब पांच दर्जन इनेलो कार्यकर्ता मौजूद थे। जिनमें इनेलो के पुराने दिग्गज नेता एवं पंद्रह साल तक इनेलो के जिला प्रधान सुरजीत सिंह सौंडा, देवेंद्र पाल सिंह बिल्ला, रविंद्र जीत सिंह डेजी, मनदीप बोपाराय, हरपाल कम्बोज, अनिल जंधेड़ी, हरबंस जलबेड़ा, देवेंद्र सैनी, विक्रम वजीदपुर, कैप्टन दयाचंद, हैप्पी ढकौला, हरबिलास रज्जूमाजरा, जगदीप सिंह, जयबीर राणा, भरत सिंह नंबरदार, सतीश शर्मा, प्रदीप शर्मा आदि मौजूद रहे।
कल अजय चौटाला टटोलेंगे नब्ज
अजय चौटाला के समर्थकों ने इस बैठक की तत्काल जानकारी अपने नेता को फोन पर दी। जिसके एकदम बाद अजय चौटाला ने अंबाला का कार्यक्रम फाइनल कर दिया। इनेलो के पूर्व जिला प्रधान रविंद्र जीत सिंह डेजी ने बताया कि परसों इनेलो के प्रधान महासचिव अजय सिंह चौटाला अंबाला शहर पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं की एक बैठक लेंगे। इसके बाद पार्टी में विरोधियों की अंबाला की स्थिति का भी अहसास हो जायेगा।


बाकी समाचार