Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

शनिवार, 15 दिसंबर 2018

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रिंग में उतरी राखी सावंत को महिला पहलवान ने पटका, कमर में आई चोट, अस्पताल में भर्ती

महिला रेसलर रोबेल का चैलेंज स्वीकार करना अभिनेत्री राखी सावंत को महंगा पड़ गया।

Tau Devi Lal Stadium Panchkula, Rakhi Sawant in the ring, woman wrestler Robel padded, back injury, hospital recruitment, naya haryana, नया हरियाणा

12 नवंबर 2018

नया हरियाणा

सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के दौरान महिला रेसलर रोबेल का चैलेंज स्वीकार करना अभिनेत्री राखी सावंत को महंगा पड़ गया। महिला रेसलर रोबेल ने अभिनेत्री राखी सावंत को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे पटक दिया, जिससे वह चोटिल हो गईं। करीब पांच से आठ मिनट तक राखी रिंग के बीच ही दर्द से तड़पती रहीं। लेकिन न तो दर्शक कुछ समझ पाए और न ही सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के कार्यकर्ता। कुछ देर बाद जब आयोजकों को चोटिल होने की भनक लगी तो वह राखी को कंधे के सहारे रिंग से बाहर लेकर आए और अस्पताल पहुंचाया।


पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में रविवार को आयोजित एक दिवसीय सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप देखने के लिए काफी हुजूम उमड़ा था। इसमें अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग खिलाड़ी द ग्रेट खली समेत कई नामचीन रेसलर पहुंचे थे। चैंपियनशिप के दौरान जब महिला रेसलर रोबेल रिंग में पहुंची तो उसने पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए ललकारा।

रिंग के अंदर से उसने कहा कि यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उससे आकर मुकाबला करे। रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं। राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे। राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा। चैलेंज के मुताबिक रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना समाप्त हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया। जिससे राखी सावंत चोटिल गईं। उन्हें जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


चोटिल होने से बाद राखी करीब पांच से आठ मिनट तक रिंग के भीतर ही पड़ी रहीं और इस दौरान कुछ कलाकार दबंग के गाने पर परफार्मेंस देते रहे। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद भी जब राखी नहीं उठीं तो रेफरी उनके पास पहुंचा। इसके बाद उसने आयोजकों को राखी के चोटिल होने की जानकारी दी। इसके बाद दो लोग राखी सावंत को कंधे के सहारे रिंग से बाहर लेकर आए।

चंद कदम भी चल नहीं आई सावंत
कमर में चोट लगने के कारण राखी रिंग से चंद कदम की दूरी भी तय नहीं कर पाईं। हालांकि आयोजकों ने उन्हें अपने कंधे का सहारा दे रखा था। इसके बाद भी पैर आगे बढ़ाने में दिक्कत हो रही थी। इसके चलते वह नीचे बैठ गईं। इसके बाद आयोजकों ने कुछ महिला रेसलर की मदद से उन्हें गाड़ी तक पहुंचाया।


बाकी समाचार