Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 14 नवंबर 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

खेतों से पानी नहीं निकाला तो नपेंगे अफसर : कैप्टन अभिमन्यु

उन्होंने कहा कि यदि 72 घंटे के अंदर खेतों से पानी नहीं निकला तो अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Haryana Government, Finance Minister Capt Abhimanyu, is in the fields full of water, officers doing negligence, naya haryana, नया हरियाणा

9 नवंबर 2018

नया हरियाणा

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अफसरों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाते हुए चेतावनी दी कि अगर अफसरों ने जल भराव को लेकर लापरवाही बरती तो इस बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अफसर की लापरवाही के कारण किसानों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार खेतों में होने वाले जलभराव की समस्या के स्थाई समाधान के उपाय लागू करेगी। कैप्टन अभिमन्यु ने यह बात बृहस्पतिवार को हांसी के गढ़ी गांव में अभिनंदन समारोह के दौरान कही। उन्होंने कहा कि बाढ़ नियंत्रण के उपायों के लिए हर वर्ष जून माह में आयोजित होने वाली समीक्षा बैठक इस वर्ष से दिसंबर माह में आयोजित करने के आदेश किए गए हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अभी तक जिन खेतों से पानी नहीं निकला है, वहां से अगले 72 घंटे में पानी निकलवाया जाएगा। इसके लिए उन्होंने मौके पर ही सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता व अन्य अधिकारियों को निर्देश देते हुए पानी न निकलने तक गांव न छोड़ने को कहा। उन्होंने कहा कि यदि 72 घंटे के अंदर खेतों से पानी नहीं निकला तो अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वित्तमंत्री ने ग्रामीणों से कहा कि हमें ऐसे व्यक्ति को चुनना चाहिए जो हमारी आवाज को विधानसभा में उठा सके और हमारे क्षेत्र का विकास करवा सके।
उन्होंने विधायक से सवाल किया कि उन्हें विधानसभा में क्षेत्र की आवाज उठाने, जनता के बीच आकर मुद्दों पर बात करने और मुख्यमंत्री से मिलकर अपने क्षेत्र का विकास करवाने से किसने रोका है, लेकिन ये तो चुनाव के समय वोट लेने आते हैं और फिर चुनाव जीतकर दिल्ली या आदमपुर चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि दादा-पोते की लड़ाई से पहले उनके नेता कहते थे कि हमारी सरकार आने पर बिजली के मीटर उखड़वाकर जोहड़ों में गिरवा देंगे।


बाकी समाचार